छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने पिता को कुल्हाड़ी से मारकर किया घायल

पूरा मामला नरैनी कोतवाली क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि युवती खेत से घर लौट रही थी. इस दौरान...

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 26, 2019, 4:43 AM IST
छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने पिता को कुल्हाड़ी से मारकर किया घायल
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 26, 2019, 4:43 AM IST
उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां दिनदहाड़े एक युवती के साथ छेड़खानी की गई है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. खास बात यह है कि जब युवती के पिता ने छेड़खानी का विरोध किया तो दबंगों ने उन्हें ही मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

पूरा मामला नरैनी कोतवाली क्षेत्र का है
जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला नरैनी कोतवाली क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि युवती खेत से घर लौट रही थी. इस दौरान रास्ते में सोहदों ने उसके साथ छेड़छाड़ किया. युवती के पिता ने विरोध किया तो दबंगों ने उन पर कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया. पीड़िता के पिता को अस्पताल मे भर्ती कराया है. वहीं, पुलिस कार्रवाई करने के बजाय घटना को दबाने में जुटी है.

सुनगढ़ी इलाके में एक मनचले की जमकर पिटाई

बता दें कि बुधवार को पीलीभीत के सुनगढ़ी इलाके में एक मनचले की जमकर पिटाई का मामला सामने आया था. स्थानीय लोगों ने दोनों शोहदों की जमकर पिटाई की थी. साथ ही कपड़े उतार कर बाजार में तमाशबीन भी कराया. कुछ समय बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को हिरासत में ले लिया था. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. दरअसल, कई दिनों से दोनों मनचले एक स्कूली छात्रा को परेशान कर रहे थे. परेशान छात्रा ने अपने परिजन शिवसेना नगर प्रमुख शैली शर्मा की मदद ली. फिर क्या था वो और उनके साथियों ने गौहनिया चौराहे पर दोनों शोहदों को रंगे हाथों पकड़ने के बाद दोनों की जमकर पिटाई कर दी थी.

ये भी पढ़ें- 

गाजियाबाद: महिला ने दो बच्‍चों सहित आग लगाकर आत्‍महत्‍या की
Loading...

मकान मालिक की बेटी पर आया युवती का दिल, घर से भागकर की शा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 2:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...