बांदा में दो युवतियों के क्षत-विक्षत शव मिलने से मचा हड़कंप

भाषा
Updated: August 31, 2019, 2:05 PM IST
बांदा में दो युवतियों के क्षत-विक्षत शव मिलने से मचा हड़कंप
प्रतीकात्मक फोटो

केन नदी पुल के पास रेलवे पटरी के किनारे झाड़ियों से दो अज्ञात युवतियों के क्षत-विक्षत शवों को बरामद किया गया है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बांदा शहर में केन नदी पुल के पास रेलवे पटरी के किनारे झाड़ियों से दो अज्ञात युवतियों के क्षत-विक्षत शवों को बरामद किया गया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. दोनों मृत युवतियों की उम्र 25 से 28 साल के बीच की है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

पाल ने बताया कि शव दो या तीन दिन पुराने लग रहे हैं
अपर पुलिस अधीक्षक भरत कुमार पाल ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार की शाम एक व्यक्ति की सूचना पर बांदा थाना पुलिस ने केन नदी पुल के पास से दो युवतियों के क्षत-विक्षत शवों को बरामद किया था. पाल ने बताया कि शव दो या तीन दिन पुराने लग रहे हैं. उनकी शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है.

एएसपी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक गणेश साहा और अपर जिलाधिकारी सन्तोष बहादुर सिंह ने भी घटनास्थल का दौरा किया है. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शुक्रवार को ही मटौंध थाने की पुलिस ने खैरादा रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के पास पटरी से 36 वर्षीय अज्ञात महिला का शव बरामद किया था. उसकी भी शिनाख्त नहीं हो पाई है. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच आरंभ कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- 

माता-पिता से मिलने से पहले किसी से नहीं मिल सकती है पीड़िता

समाजवादी पार्टी के ‘मुलायम प्लान’ पर लौट रहे अखिलेश यादव!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 1:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...