Road accident in Banda: सड़क हादसों में चार लोगों की मौत

बांदा में सड़क हादसे

बांदा में सड़क हादसे

Road accident in Banda: एक तेज रफ्तार डंपर की टक्कर लगने से बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर मौत हो गयी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 12:25 PM IST
  • Share this:
बांदा. जिले में शुक्रवार को तीन अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गयी और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी. मटौंध थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) रवींद्र तिवारी ने शनिवार को बताया, "शुक्रवार की देर रात मुड़ेरी गांव के नजदीक कबरई से मटौंध जा रहे एक तेज रफ्तार डंपर की टक्कर लगने से बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर मौत हो गयी है. युवकों की पहचान खैराड़ा गांव निवासी मातादीन (30) और उसके साले छुट्टन (22) निवासी रायपुर गांव जिला छतरपुर (मध्य प्रदेश) के रूप में हुई है."

उन्होंने बताया कि चालक डंपर को छोड़कर भाग गया है तथा उसकी तलाश की जा रही है. शुक्रवार को हुए एक अन्य सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. तिंदवारी पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, "शुक्रवार को थाना क्षेत्र के सैमरी गांव का विनय (19) और सुनील (23) बाइक पर सवार होकर सिमौनी गांव जा रहे थे, तभी रास्ते में एक ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे विनय की मौत हो गयी है और सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया तथा उसका कानपुर में इलाज चल रहा है."

एक अन्य घटना के बारे में बांदा शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक जयश्याम शुक्ला ने बताया "तिंदवारा गांव में एक टेंपो ने किसान भोला (65) को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी है. शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज