लाइव टीवी

मकर संक्रांति मनाने आई 4 साल की मासूम के साथ अधेड़ ने किया रेप

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 15, 2020, 6:27 PM IST
मकर संक्रांति मनाने आई 4 साल की मासूम के साथ अधेड़ ने किया रेप
बांदा में चार साल की बच्ची से रेप

4 साल की मासूम बच्ची (Four year Old) अपने रिश्तेदार के घर मकर संक्रांति मनाने आई थी. तभी मौके का फायदा उठाकर एक अधेड़ बच्ची को बहला फुसला कर ले गया.

  • Share this:
बांदा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) से एक 4 साल की मासूम के साथ हैवानियत की खबर आ रही है. रोती बिलखती बच्ची ने अपने माता-पिता को जब आपबीती सुनाई तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक एक 4 साल की मासूम बच्ची अपने रिश्तेदार के घर मकर संक्रांति मनाने आई थी. तभी मौके का फायदा उठाकर एक अधेड़ बच्ची को बहला फुसला कर ले गया. बच्ची को बगीचे में ले जाकर अधेड़ ने उसे अपनी हैवानियत का शिकार बनाते हुए उसके साथ बलात्कार जैसे घिनौने कृत्य को अंजाम दिया.

यहां बच्ची को गायब देख उसके माता-पिता परेशान हो गए और उसे खोजने लगे. शाम को आरोपी के बगिया के पास में लड़की रोती व बिलखती मिली. और घटना की आपबीती अपने मां-बाप से बताई. जिसमें उक्त घटना की सूचना पीड़ित मां बाप ने 112 डायल के सिपाहियों को सूचित कर दिया है. जहां आरोपी को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है.
(प्रशांत कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

मायावती के बयान पर योगी सरकार का पलटवार- इच्छाशक्ति थी तो...

NCRB के मुताबिक यूपी में कम नही हुआ 'छपाक' का दर्द, जारी है एसिड अटैक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 6:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर