Home /News /uttar-pradesh /

बांदा में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, 3 गिरफ्तार, 2 आरोपियों की तलाश

बांदा में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, 3 गिरफ्तार, 2 आरोपियों की तलाश

उत्तर प्रदेश के बांदा में सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. (सांकेतिक चित्र)

उत्तर प्रदेश के बांदा में सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. (सांकेतिक चित्र)

Banda News: बांदा एसपी अभिनंदन ने बताया कि 14 अगस्त को एक लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई थी. लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है और 3 आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली गई है. 2 अन्य की तलाश की जा रही है.

बांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम दिया गया है. परिजनों ने तीन लोगों के खिलाफ तिंदवारी थाने में दिनांक 14 अगस्त को शिकायत की लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था. पुलिस मामले में हीला-हवाले करती रही, जिसके बाद पीड़ित लड़की के परिजनों ने उच्च अधिकारियों से मामले की गुहार लगाई. उसके बाद 19 अगस्त की रात को मामला दर्ज कर लिया. कुछ ही देर बाद 3 युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

पूरा मामला तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है. यहां एक लड़की से तिंदवारी थाना क्षेत्र के बेदा गांव के रहने वाले 5 लड़कों ने दुष्कर्म किया. तहरीर के अनुसार लड़की अपने घर से जंगल की तरफ शौच करने के लिए गई थी. वहीं घात लगाए बैठे हैवानों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद पीड़ित लड़की ने आपबीती परिजनों को बताई. बेसुध हालत में घर पहुंची लड़की को देख परिजनों के होश उड़ गए.

इसके बाद परिजन लड़की को लेकर के 14 अगस्त को तिंदवारी थाने पहुंचे लेकिन पुलिस ने मामले में लापरवाही करते हुए कोई भी कार्यवाही नहीं की. जिसके बाद पीड़ित परिवार ने उच्च अधिकारियों से पूरे मामले की शिकायत की. मामला बढ़ता देख बांदा एसपी अभिनंदन सिंह ने दिनांक 19 अगस्त को दुष्कर्म का मामला दर्ज कराते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई और 3 नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद उनको न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

बांदा एसपी अभिनंदन ने बताया कि दिनांक 14 अगस्त को एक लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई थी. परिजन थाने पहुंचे थे और सूचना देकर चले गए थे. 19 अगस्त को उन्होंने लिखित तहरीर दी, जिसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है और 3 आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली गई है. लड़कों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है और पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है. मामले में 2 अन्य की तलाश की जा रही है.

Tags: Banda News, Crime in up, Gangrape, UP Police उत्तर प्रदेश

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर