लाइव टीवी

हमीरपुर: छात्रा का आरोप- तमंचे के बल पर रेप कर बनाया गया अश्लील MMS, दो साल से हो रह यौन शोषण

UMA SHANKER | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 13, 2019, 2:06 PM IST
हमीरपुर: छात्रा का आरोप- तमंचे के बल पर रेप कर बनाया गया अश्लील MMS, दो साल से हो रह यौन शोषण
न्याय के लिए दर-दर भटक रही है पीड़िता

छात्रा का आरोप है कि गांव के ही कृष्ण कुमार नाम के युवक ने घर में घुसकर तमंचे के बल पर जबरन रेप किया और उसका एमएमएस बना लिया.

  • Share this:
हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में रेप (Rape)और छेड़खानी जैसी कई वारदातों ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर किए जा रहे तमाम दावों की पोल खोल दी है. ताजा मामला मौदहा कोतवाली क्षेत्र का है, जहां एक छात्रा के साथ तमंचे के बल पर रेप किया गया और उसका एमएमएस (MMS) बना लिया गया. इतना ही नहीं आरोपी एमएमएस का डर दिखाकर उसके साथ दो साल तक यौन शोषण (Sexual Harassment) करते रहे. ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर छात्रा ने अब न्याय के लिए पुलिस (Police) का दरवाजा खटखटाया है.

मामला हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र का है. छात्रा का आरोप है कि गांव के ही कृष्ण कुमार नाम के युवक ने घर में घुसकर तमंचे के बल पर रेप किया और उसका एमएमएस बना लिया और इसी के दम पर वह उसको ब्लैकमेल कर उसके साथ जबरन यौन शोषण करता रहा. जब छात्रा इस रोज रोज के रेप से परेशान हो गई तो उसने अपने परिजनों को पूरे मामले की जानकरी दे दी. जिसे सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन सरक गई.

शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

पीड़िता का कहना है कि कोतवाली पुलिस को कई बार शिकायती पत्र सौंपने के बावजूद भी कोई कार्यवाई नहीं हुई है. इतना ही नहीं आरोपी की प्रताड़ना के चलते उसने स्कूल तक जाना छोड़ दिया है. पीड़िता ने बताया कि अभी 5 नवंबर को भी उसके साथ रेप हुआ. जब शादी के लिए बोलता तो इनकार कर दिया. अब चौकी में भी सुने कहा है कि वह शादी नहीं करेगा. अब पीड़िता न्याय के लिए वह दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं. बुधवार को वह एक बार फिर क्षेत्राधिकारी मौदहा के पास शिकायत लेकर पहुंची. उधर पुलिस का कहना है कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है. आरोप सही पाए जाने पर कार्रवाई होगी.

पुलिस ने बताया प्रेम-प्रसंग का मामला

एएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि लड़की ने अपने एक मित्र के ऊपर रेप का आरोप लगाया है. दरअसल यह प्रेम प्रसंग का मामला है. दोनों के परिजनों के बीच शादी की भी बात चल रही है. अभी तक थाने में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

नोएडा: इंटरनेशन कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर ने इंजीनियर युवती से किया रेप

सीएम योगी ने बदली इस गांव की तस्वीर, वनटांगिया महिलाओं ने किया रैंप वॉक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 2:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...