लाइव टीवी

बांदा: ट्रक और रोडवेज बस की आमने-सामने टक्कर, 9 की मौत, कई घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 25, 2019, 4:34 PM IST
बांदा: ट्रक और रोडवेज बस की आमने-सामने टक्कर, 9 की मौत, कई घायल
पुलिस ने घायलों को पहुंचाया जिला अस्पताल

बताया जा रहा है कि बस में करीब 45 यात्री सवार थे. बस फतेहपुर से बांदा आ रही थी, तभी तिंदवारी थाना क्षेत्र के कुरसेजा चौकी के पास उसकी टक्कर सामने से आ रहे एक ट्रक से हो गई.

  • Share this:
बांदा. तिंदवारी थाना क्षेत्र के कुरसेजा चौकी के पास सोमवार को एक ट्रक और रोडवेज बस में (Truck and Bus Collision) हुई आमने-सामने की भीषण टक्कर में 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई अन्य यात्री घायल हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां कई यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकलकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया.

फतेहपुर से बांदा आ रही थी बस

बताया जा रहा है कि बस में करीब 45 यात्री सवार थे. बस फतेहपुर से बांदा आ रही थी, तभी तिंदवारी थाना क्षेत्र के कुरसेजा चौकी के पास उसकी टक्कर सामने से आ रहे एक ट्रक से हो गई. हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घायलों में बचे और महिलाएं भी शामिल हैं.

घायलों को पुलिस ने डायल100 की गाड़ी से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां गंभीर रूप से घायल लोगों को झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.

बस के उड़े परखच्चे

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रोडवेज बस के परखच्चे उड़ गए. फिलहाल हादसे के बाद लगे जाम को हटाने के लिए पुलिस ने क्रेन मंगवाई है और बस को हटाया जा रहा है. चश्मदीदों का कहना है कि ट्रक का ड्राइवर गलत साइड से आ रहा था, जिसकी वजह से हादसा हुआ.

Banda Bus and truck collision
हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए.

Loading...

सीएम योगी ने जताया दुख, मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख का मुआवजा

उधर हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख प्रकट करते हुए अधिकारीयों को तत्काल मौके पर पहुंचने और घायलों को उचित इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री ने हादसे में घायल मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख मुआवजे का भी ऐलान किया है.

(इनपुट: अंकित त्रिपाठी )

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 3:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...