लाइव टीवी

पति और देवर ने की युवती की चाकुओं से गोदकर हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 12, 2019, 9:57 PM IST
पति और देवर ने की युवती की चाकुओं से गोदकर हत्या
उत्तर प्रदेश में एक महिला की उसके पति और देवर ने ही चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा जिले में युवती की उसके पति और देवर ने ही बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी. हत्या के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए. घटना उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) जिले की है.

  • Share this:
बांदा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक युवती की उसके पति और देवर ने ही बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी. हत्या करने के बाद पति और देवर बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. घटना उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) जिले की है. बांदा जिले की कोतवाली देहात क्षेत्र के महोखर गांव में शनिवार को दोपहर एक युवती की चाकुओं से गोद कर कथित रूप से हत्या कर दी गई.

जब पूनम की हत्या की गई तब वह मायके में थी
अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब एक बजे के आस-पास देहात कोतवाली क्षेत्र के महोखर गांव की युवती पूनम (25) की उसके पति कमलेश और देवर नरेश ने हत्या कर दी. जब पूनम की हत्या की गई तब वह मायके में थी. आरोपियों ने मायके में घुसकर चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी.

मध्य प्रदेश के खजुराहो जिले में है मृतका की ससुराल

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि युवती के सिर और पेट में चाकुओं से कई वार किए गए हैं. महिला की ससुराल मध्य प्रदेश के खजुराहो जिले में है और वह अपने मायके आई हुई थी. महिला की हत्या कर आरोपी मोटरसाइकिल से फरार हो गए.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गठित कर दी गई हैं पुलिस टीमें
पुलिस अधिकारी ने बताया कि वारदात के पीछे का कारण ससुराल वालों से चल रहा विवाद बताया जा रहा है. युवती के पिता अभी गांव से बाहर हैं. उनके आने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा. फिलहाल फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें - 

तेजस्वी यादव का फिर छलका दर्द- लोकसभा चुनाव, हम हारे नहीं, हराए गए हैं

महाराष्ट्र: लातूर से विधानसभा चुनावों में प्रचार का शंखनाद करेंगे राहुल गांधी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 9:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...