Home /News /uttar-pradesh /

बांदा: सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौके पर मौत, 4 बच्चे हुए अनाथ!

बांदा: सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौके पर मौत, 4 बच्चे हुए अनाथ!

बिहार के रोहतास में रविवार को हुए भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के रोहतास में रविवार को हुए भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

उत्‍तर प्रदेश के बांदा (Banda) में एनएच 76 पर हुए सड़क हादसे में पति-पत्‍नी की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि पुलिश ने शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. मां-पिता की मौत के बाद 4 बच्चों के समाने संकट खड़ा हो गया है.

बांदा. भले ही सड़क सुरक्षा को लेकर सरकार की तरफ से लाख दावे और वादे किए जाएं, लेकिन सड़क हादसे (Road accidents) थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. उत्‍तर प्रदेश के बांदा (Banda) में एक ऐसा ही सड़क हादसा सामने आया जहां पति-पत्नी की मौत के बाद 4 बच्चे अनाथ हो गए हैं. यह दर्दनाक हादसा एनएच 76 के महुआ गांव के सामने हुआ है.

पति-पत्नी की मौत से मचा हाहाकार
बांदा में तेज रफ्तार का कहर सामने आया है, जहां निमंत्रण देकर लौट रहे पति-पत्नी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और उनकी मौके पर मौत हो गई. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जबकि घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

यहां हुई घटना
मामला गिरवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत महुआ गांव से का है, जहां अतर्रा से निमंत्रण देकर लौट रहे बाइक सवार पति-पत्नी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसके बाद महिला की और उसके पति की तड़प तड़प कर मौके पर ही मौत हो गयी. मृतक बांदा शहर के सर्वोदय नगर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. घटना में पति (राधे) और पत्नी (राजकुमारी) की मौत से 4 बच्चे अनाथ हो गए हैं. जबकि वाहन चालक मौके से फरार हो गया है.

पुलिस ने कही ये बात
मामले की जानकारी देते हुए गढ़वा थाना अध्यक्ष सचिन पांडे ने बताया कि देर रात सड़क दुर्घटना की जानकारी मिली थी. मौके पर पहुंचकर देखा गया तो एक चार पहिया गाड़ी ने दो लोगों को कुचल दिया था. दोनों पति-पत्नी थे और उनकी मौत हो गई थी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.



ये भी पढ़ें-

जब तक कजरी, चैती और फाग नहीं सुन लेते, तब तक यहां सोते नहीं हैं भगवान शिव



शिव मंदिर का निर्माण करा भाईचारे की मिसाल पेश कर रही हैं फातिमा, जानिए मामला

आपके शहर से (बांदा)

बांदा
बांदा

Tags: Banda S24p48, Road accident, UP police, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर