बांदाः पत्नी ने जहां लगाई थी फांसी, एक महीने बाद पति ने भी उसी जगह पर दे दी जान
Banda News in Hindi

बांदाः पत्नी ने जहां लगाई थी फांसी, एक महीने बाद पति ने भी उसी जगह पर दे दी जान
फांसी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

निर्मला की मौत के महज एक महीने बाद उसके पति होरीलाल ने भी उसी जगह पर फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली, जहां से उसकी पत्नी का शव बरामद किया गया था.

  • Share this:
बांदा. यूपी के बांदा जनपद (Banda) में एक शख्स ने पत्नी की मौत के एक महीने बाद ही फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मौत की वजह भी हैरान करने वाली है. आज से एक महीने पहले मृतक की पत्नी का शव फांसी के फंदे पर उसी जगह लटका हुआ मिला था, जिसके बाद से युवक मानसिक रूप से परेशान रहता था. पत्नी निर्मला की मौत के बाद निर्मला के मायके वालों ने निर्मला के ससुरालीजनों पर हत्या कर शव फांसी के फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया था. बबेरू पुलिस ने तब मृतक, उसकी मां, बहन, पिता और मृतक के बड़े भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था.

मृतक की पत्नी ने उसी जगह लगाई थी फांसी

मामला बबेरू कसबे का है, जहां पिछले महीने 7 फरवरी को निर्मला नाम की नव-विवाहिता महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला था. निर्मला के मायके वालों ने उसके पति, सास और ससुर पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था. मायके वालों ने निर्मला की मौत को हत्या बताया था. निर्मला की मौत के महज एक महीने बाद आज उसके पति होरीलाल ने भी जिस जगह खुदकुशी कर ली. निर्मला का शव जहां फांसी के फंदे पर लटका मिला था, उसी जगह पर होरीलाल ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.



मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक भरत कुमार पाल (ASP Bharat Kumar Pal) ने बताया कि बबेरू कोतवाली कस्बे के 30 वर्षीय शख्स होरी लाल का शव फांसी के फंदे पर लटके होने की सूचना पुलिस को मिली थी जिसके बाद मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश की जा रही है. उन्होंने बताया कि होरीलाल की पत्नी की मौत के बाद निर्मला के परिजनों ने होरी लाल के साथ उसके माता-पिता व परिजनों के नाम से तहरीर दी थी जिसमें दहेज उत्पीड़न से संबंधित मामला दर्ज किया गया था.
ये भी पढ़ें- कानपुर: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की इस ब्रांच में 4 कर्मचारियों के भरोसे 25 हजार खाताधारक....

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज