बांदा में डूबने से मासूम भाई-बहन की मौत, मथुरा में नहर में नहाने गए दो लापता
Banda News in Hindi

बांदा में डूबने से मासूम भाई-बहन की मौत, मथुरा में नहर में नहाने गए दो लापता
नहर में डूबने से तीन दोस्तों की मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) जिले में तालाब में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई जबकि मथुरा (Mathura) के कोसीकलां कस्बे में नहर में नहाने गए दो किशोर लापता हो गए हैं.

  • Share this:
बांदा-मथुरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के दो अलग-अलग जिलों में नहर में डूबने से दो मासूमों की मौत हो गई, एक किशोर को बचा लिया गया, जबकि दो किशोर अभी भी लापता हैं. बांदा (Banda) जिले के बबेरू कस्बे में तालाब में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई. उधर मथुरा (Mathura) में नहर में नहाने गए दो किशोर लापता हो गए हैं. बांदा के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि, ‘रेखा नाम की महिला एक हफ्ते पूर्व अपने दो बच्चों दीपक (5) और खुशबू (6) के साथ अपने मायके बबेरू कस्बे के नेता नगर मुहल्ले आई थी.

नहाने गए थे दोनों बच्चे
रविवार दोपहर बाद वह घर में किसी काम में व्यस्त थी, तब दोनों बच्चे मुहल्ले के घसिया तालाब में अकेले नहाने चले गए और नहाते समय गहरे पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई.’ उन्होंने बताया कि तालाब के पास से गुजरे कुछ लोगों ने दोनों के शव पानी में तैरते देख उन्हें बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. एएसपी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दिए गए हैं.

मथुरा में नहर में डूबते 3 किशोरों में से एक को बचाया गया, दो लापता
उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में रविवार शाम कोसीकलां कस्बे के अपर आगरा नहर में नहाने गए दो किशोर लापता हो गए हैं. रात में कई घंटों की खोजबीन के बाद सुबह भी उनकी तलाश की गई लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कस्बे के निकासा मोहल्ले के 14-15 वर्ष की उम्र के कई लड़के रोजाना के समान ही रविवार को भी नहर में नहाने के लिए गए थे.



ग्रामीणों ने एक को बचा लिया
नहाते वक्त दो-तीन बच्चों के डूबने का शोर मच गया. लड़कों की आवाज सुनकर खेतों से दौड़े आए ग्रामीणों ने उनमें से एक शाहरुख को तो बचा लिया, लेकिन उसके दो दोस्त अनश और तुषार खोजने पर भी नहीं मिले. थाना प्रभारी आजाद पाल सिंह ने बताया, ‘पहले रविवार शाम काफी प्रयास किए गए, फिर सोमवार सुबह भी उन्हें ढूंढने की कोशिश की गई लेकिन कोई सफलता नहीं मिली.’

ये भी पढ़ें -

पति की COVID-19 से मौत के अगले दिन राशन वितरण में तैनात शिक्षिका की भी मृत्यु 

बिना जांच के प्रवासी मजदूरों को यूपी में कराया प्रवेश, फिर मचा घमासान ...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज