अपना शहर चुनें

States

UP: रिटायर्ड कानूनगो ने 6 बच्चों के साथ की हैवानियत, नशीला पदार्थ खिलाकर बनाया पॉर्न वीडियो

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी रिटायर्ड कानूनगो
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी रिटायर्ड कानूनगो

Jalaun News: आरोप है कि नशीला पदार्थ पिलाकर वह बार-बार इनसे हैवानियत करता रहा. मामला तब सामने आया जब दो बच्चों के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की. फिर पुलिस ने जब रिपोर्ट लिखाने के बाद तफ्तीश शुरू की तो सनसनीखेज मामला सामने आया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2021, 4:03 PM IST
  • Share this:
जालौन/उरई. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) जिले में पिछले दिनों सिंचाई विभाग के जूनियर इंजीनियर द्वारा चाइल्ड पॉर्न वीडियो (Porn Videos) बनाकर सोशल मीडिया पर बेचने का मामला सामने आया था. इस मामले में सीबीआई की तफ्तीश जारी है. इस बीच जालौन (Jalaun) के उरई (Orai) में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां के एक रिटायर्ड कानूनगो ने 6 बच्चों के साथ हैवानियत की. आरोप है कि नशीला पदार्थ पिलाकर वह बार-बार इनसे हैवानियत करता रहा. मामला तब सामने आया जब दो बच्चों के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की. फिर पुलिस ने जब रिपोर्ट लिखाने के बाद तफ्तीश शुरू की तो सनसनीखेज मामला सामने आया.

दरअसल पूरा मामला उरई के कोंच कोतवाली क्षेत्र का है, जहां का रहने वाला रियार्ड कानूनगो राम बिहारी के खिलाफ मोहल्ले के दो बच्चों ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनको काम के बहाने अपने घर बुलाया और फिर कोल्ड ड्रिंक के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर उनको अश्लील फिल्में दिखाईं और फिर उनका यौन शोषण किया. इन बच्चों के अनुसार उसने कई बार उनके साथ हैवानियत की. बुधवार सुबह रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो उसके लैपटाप और मोबाइल में 320 अश्लील वीडियो मिले, इसमें कई वीडियो कोंच के बच्चों के साथ ही बनाए गए हैं.





पुलिस की तफ्तीश में अब तक मिले ये सबूत 
पुलिस की अब तक की छानबीन में सामने आया की उसने 6 बच्चों के साथ इसी तरह हैवानियत की है, इसके अलावा 2-3 गरीब महिलाएं भी हैं जिनको राशन कार्ड व अन्य काम के बहाने घर बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया। इंस्पेक्टर कोंच  इमराम खान के अनुसार छानबीन जारी है हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है कि 50 बच्चों के साथ हैवानियत करने वाले बांदा के जेई की तरह इसने अश्लील वीडियो बना ऑनलाइन व्यापार किया है या नहीं. इंस्पेक्टर के मुताबिक रिटायर्ड कानूनगो को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की तफ्तीश जारी है. इंस्पेक्टर के मुताबिक आरोपी के लैपटॉप से कई पॉर्न क्लिप्स बरामद हुए हैं. फ़िलहाल पूछताछ जारी है.

एएसपी अवधेश सिंह ने बताया कि कोंच कोतवाली क्षेत्र का एक मामला सामने आया है जिसमें अश्लील हरकत और दुष्कर्म का आरोप लगा है. इस मामले में अभियुक्त की गिरफ़्तारी के साथ ही लैपटॉप, डीवीआर और हार्ड डिस्क को भी पुलिस ने जब्त किया है. विवेचना अधिकारी को निर्देशित किया गया है कि इस मामले में निष्पक्ष जांच कर रिपोर्ट प्रेषित करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज