लाइव टीवी
Elec-widget

बांदा: विवाह समारोह में घुसे चोर, दुल्हन के गहनों से भरे बैग पर किया हाथ साफ

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 30, 2019, 11:22 AM IST
बांदा: विवाह समारोह में घुसे चोर, दुल्हन के गहनों से भरे बैग पर किया हाथ साफ
चोरों ने दुल्हन के गहनों से भरे बैग पर किया हाथ साफ(file photo)

मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने बताया शहर कोतवाल निवासी समीर सिंह नाम के व्यक्ति ने फोन किया था, जिनकी बेटी की शादी शहर के सिविल लाइंस इलाके के एक मैदान से हो रही थी.

  • Share this:
बांदा. यूपी के बांदा (Babda) में शुक्रवार देर शाम एक शादी समारोह (Wedding Ceremony) के दौरान लाखों रुपए के महंगे जेवरात चोरी का होने का मामला सामने आया है. जेवरात चोरी होने के बाद शादी परिसर में हड़कंप मच गया और सभी घर परिवार के बराती-घराती संयुक्त रूप से चोर की तलाश में जुट गए. काफी खोजबीन करने के बाद भी जेवर लेकर भाग गए चोरों की भनक तक किसी को नहीं लगी.

जानकारी के मुताबिक बांदा शहर के बगली ठाकुर परिवार में बेटी की शादी हो रही थी. उस दौरान कुछ अराजक तत्व चोर शादी में शरीक हुए और घराती बनाकर शादी मे नाचते गाते रहे. बारातियों और घरातियों की आंख में धूल झोंक कर दुल्हन के लाखों रुपए के गहने लेकर रफूचक्कर हो गए. इस वारदात के बाद इलाके में चोरों की दहशत को लेकर के सनसनी फैली हुई है कि आखिर कई लोगों की मौजूदगी में चोरों ने घटना को अंजाम कैसे दिया.

मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने बताया शहर कोतवाल निवासी समीर सिंह नाम के व्यक्ति ने फोन किया था, जिनकी बेटी की शादी शहर के सिविल लाइंस इलाके के एक मैदान से हो रही थी. उसी दौरान किसी चोर ने गहनों से भरा बैग लेकर चला गया. चोरी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी गई है. सीओ सिटी के मुताबिक लगभग 10 से 15 लाख रुपये के गहने चोरी होने की बात सामने आ रही हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

CM योगी आज जाएंगी दिल्ली, अयोध्या के राम मंदिर ट्रस्ट समेत कई मुद्दों पर PM मोदी से करेंगे चर्चा

सीतापुर: ससुर ने विधवा बहू को कुल्‍हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 11:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...