लाइव टीवी

बांदा: IIT छात्र की मौत के बाद शव लेने जा रहे पिता और पड़ोसी की भी हादसे में मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 22, 2019, 4:28 PM IST
बांदा: IIT छात्र की मौत के बाद शव लेने जा रहे पिता और पड़ोसी की भी हादसे में मौत
बेटे का शव लेने जा रहे पिता की भी सड़क हादसे में मौत

सोमवार को कानपुर मे रह कर पढ़ाई कर रहे फूल चंद्र गुप्ता के बेटे गणेश की बाइक ट्रक से टकरा गई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
बांदा. बाइक और ट्रक की टक्कर में आईआईटी छात्र (IIT Student) की कानपुर (Kanpur) में मौत के बाद शव लेने जा रहे परिजनों की कार भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में मृतक छात्र के पिता और पड़ोसी की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. जवान बेटे की मौत के बाद अब पिता की मौत से परिवार में कोहराम मच गया.

सोमवार को सड़क हादसे में बेटे की हुई थी मौत

दरअसल, सोमवार को कानपुर मे रह कर पढ़ाई कर रहे फूल चंद्र गुप्ता के बेटे गणेश की बाइक ट्रक से टकरा गई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जिसकी सूचना पुलिस ने घरवालों को दी.  बेटे की मौत से आहत पिता मंगलवार को पड़ोसी युवक रवि व अन्य रिश्तेदारों के साथ शव लेने कानपुर जा रहे थे. चिल्ला के भूरा रोड के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में जा घुसी, जिससे उसमें स्वर फूल चंद्र और रवि की मौत हो गई. चार अन्य घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए कानपुर रेफर किया गया है.  पिता, पुत्र और पड़ोसी सहित 3 लोगों की मौत से परिवार और स्थानीय लोगों में कोहराम मच गया.

कार सवार सभी लोग बांदा शहर के रहने वाले थे

कार सवार फूल चंद्र 45 वर्षीय बांदा से कानपुर अपने बेटे का शव लेने जा रहे थे उसी दौरान रास्ते में तेज रफ्तार कार चला रहा चालक अपना नियंत्रण खो बैठा सामने खड़े ट्रक से जा टकराई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल मे भर्ती कराया. इस हादसे में रवि गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई. कार सवार अन्य लोगों को इलाज के लिए डॉक्टर ने कानुपर रेफर कर दिया. कानपुर जाते समय रास्ते मे फूल चन्द्र गुप्ता की भी मौत हो गई.

 

डॉक्टर अभिषेक ने बताया मंगलवार सुबह चिल्ला थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य 4 लोगों की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर इलाज के लिए भेजा गया है.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

कमलेश तिवारी हत्याकांड: शहर-शहर भाग रहे कातिल करना चाहते हैं कोर्ट में सरेंडर!

BSP नेशनल कोऑर्डिनेटर के साथ बदसलूकी पर भड़कीं मायावती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 4:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...