जालौन में 12वीं की नाबालिग छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, मचा हड़कंप

यूपी के जालौन में एक 12वीं की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप किया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)
यूपी के जालौन में एक 12वीं की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप किया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

जालौन पुलिस (Jalaun Police) ने एफआईआर दर्ज कर ली है और नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. उरई कोतवाली क्षेत्र की ये घटना है. मामले में एसपी ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने की पुष्टि की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 11:56 AM IST
  • Share this:
जालौन. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों के लेकर बैकफुट पर है. खुद मुख्यमंत्री लगातार कड़ी कार्रवाई का निर्देश दे रहे हैं लेकिन रोज किसी न किसी जिले से जघन्य अपराध की घटना सामने आ रही है. इसी क्रम में अब जालौन में 12वीं की नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप (Gangrape) की घटना सामने आई है. आरोप है कि उसका दो युवकों ने पहले अपहरण (Kidnapping) किया, फिर घटना को अंजाम दिया.

पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. उरई कोतवाली क्षेत्र की ये घटना है. मामले में एसपी ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने की पुष्टि की है.

बीमार मां को देखने अस्पताल जाते समय हुई घटना



एसपी के अनुसार थाना कोतवाली उरई में एक शख्स ने कल एक तहरीर दी है कि 14/15 की रात को उसकी पत्नी बीमार थी. वह उसे अस्पताल लेकर गया था. पीछे-पीछे लड़की भी गई, जिससे रास्ते में दो युवकों ने रेप किया. रास्ते में दो लड़कों ने उसे रोका और साइड में ले गए और उसके साथ घटना को अंजाम दिया. दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. लड़की की उम्र 18 वर्ष से कम है, मामले में पॉक्सो एक्ट लगाया गया है. मामले में जिला जज महोदय से अनुरोध किया जाएगा कि जल्द से जल्द कठोर दंड हो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज