उमा भारती पर अखिलेश का तंज, गंगा साफ नहीं हुई लेकिन उनकी टिकट साफ हो गई

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 30, 2019, 9:44 PM IST
उमा भारती पर अखिलेश का तंज, गंगा साफ नहीं हुई लेकिन उनकी टिकट साफ हो गई
अखिलेश यादव (File Photo)

अखिलेश यादव ने केंद्रीय मंत्री उमा भारती पर तंज करते हुए कहा कि गंगा साफ नहीं हुई लेकिन उनका टिकट साफ हो गया.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बांदा में बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. अखिलेश यादव ने केंद्रीय मंत्री उमा भारती  पर तंज करते हुए कहा कि गंगा साफ नहीं हुई, लेकिन उनका टिकट साफ हो गया. सपा अध्यक्ष ने कहा, "कह रहे हैं कि पानी की जगह हम जल संसाधन मंत्रालय बना देंगे. एक बार बीजेपी के लोगों ने गंगा साफ करने के लिए मंत्रालय बनाया था. और इस बार, जिसको मंत्रालय दिया था, उनका टिकट साफ कर दिया. गंगा साफ नहीं हुई लेकिन उनका टिकट साफ हो गया."

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को बांदा के अर्तरा में गठबंधन प्रत्याशी श्यामाचरण गुप्ता के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने 5 साल में कुछ नहीं किया. सबसे ज्यादा बुंदेलखण्ड में पलायन हुआ है. यहां कारखाने बंद कर दिए गए, रोजगार के साधन नही हैं. लोगों ने रोजगार मांगा तो दिल्ली और प्रदेश की सरकारों ने उन्हें लाठी दी.

अर्चरा के हिंदू इंटर कॉलेज मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री से जब बेरोजगार नौजवानों ने रोजगार मांगा तो उन्होंने कहा पकौड़े बनाओ, क्योंकि पकौड़ा बनेगा तो विदेश से तेल आएगा और उनके साथियों को फायदा होगा.

रैली में अखिलेश ने सीएम योगी पर भी निशाना साथा. अखिलेश ने कहा कि योगी बाबा को लैपटॉप चलाना नहीं आता तो उन्होंने लैपटॉप बांटना बंद कर दिया. बांदा में प्रदेश सरकार ने कुछ नहीं किया. बांदा मेडिकल कॉलेज बसपा ने दिया, सपा ने चलाया, रोका नहीं. लेकिन अब यहां डॉक्टर तक नहीं है. यही हाल एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी का भी है.

ये भी पढ़ें-

वाराणसी: खारिज हो सकता है तेज बहादुर का नामांकन, ये है वजह

NCP नेता बोले- शरद पवार को PM बनाए महागठबंधन, शिवसेना ने कसा तंज
Loading...

धर्मेंद्र बोले, गुरदासपुर का विकास करेगा मेरा बेटा सनी देओल

87 करोड़ के मालिक हैं सनी देओल, लेकिन डूबे हैं कर्ज में

लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं मध्यप्रदेश के राजघरानों के ये वारिस

BJP नगरसेवक ने मनसे कार्यकर्ता को इतना पीटा कि अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 30, 2019, 8:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...