कैसरगंज लोकसभा सीट: विदाई से पहले बूथ पर वोट डालने पहुंची दुल्हन

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 6, 2019, 1:45 PM IST
कैसरगंज लोकसभा सीट: विदाई से पहले बूथ पर वोट डालने पहुंची दुल्हन
दुल्हन ने किया वोट

यूपी के बांदा में नई नवेली दुल्हन दीपशिखा पांडे अपनी मां, छोटी बहन और पिता के साथ वोट डालने पोलिंग बूथ पर पहुंची.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवें चरण के लिए वोटिंग जारी है. उत्तर प्रदेश में 16 जिलों की 14 लोकसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. सुबह से ही पोलिंग बूथों के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है. इस बीच कैसरगंज लोकसभा सीट के बेलसर गांव में लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व में हिस्सा लेने के लिए एक दुल्हन पहुंची. विदाई से पहले दुल्हन ने अपना वोट डाला.

बता दें कि नई नवेली दुल्हन दीपशिखा पांडे अपनी मां छोटी बहन और पिता के साथ वोट डालने पोलिंग बूथ पर पहुंची. दुल्हन दीपशिखा पांडे की शाम चार बजे ससुराल के लिए विदाई होनी है. लेकिन उससे पहले ही दीपशिखा ने दुल्हन के जोड़े में अपना वोट डाला. शादी का लहंगा और जेवर पहने हुए ही मतदान करने आई दीपशिखा की निर्वाचन अधिकारी और गांव वाले जमकर तारीफ कर रहे हैं.

इस दौरान दीपशिका के साथ उसकी मां, छोटी बहन, पिता और परिवार के दूसरे सदस्य भी अपना मतदान करने आए. दुल्हन की मां ने कहा कि भले ही आज परिवार के लिए बेहद भावुक दिन है, क्योंकि उनकी बेटी घर छोड़कर अपने ससुराल जा रही है, लेकिन उन्हें इस बात की खुशी है कि उनकी बेटी लोकतंत्र के इस पर्व में वोट डालकर ससुराल जा रही है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: अमेठी में बुजुर्ग बोली- 'हम देहे जात रहिन कमल पर, हाथ पकड़के पंजा पर धर दिहिन'

वहीं, बांदा के अतर्रा तहसील के महोतरा के गांव के कोटेदार रामबाबू तिवारी की पुत्री रिंकी तिवारी का विवाह 6 मई को है. विवाह की रस्मे रोक कर मेहंदी लगाए दुल्हन बूथ पर मतदान करने पहुंची. इस दौरान दुल्हन ने विवाहोत्सव में आई सभी महिलाओं से मतदान की अपील कर कहा कि पीहर का यह मेरा अंतिम वोट है.

ये भी पढ़ें- 

स्मृति ईरानी का बड़ा आरोप, कहा- बूथ कैप्चरिंग के लिए अमेठी आए राहुल
Loading...

स्मृति का प्रियंका पर तंज- 5 साल पहले नहीं जानती थीं मुझे, आज पति से ज्यादा लेती हैं मेरा नाम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 6, 2019, 1:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...