Home /News /uttar-pradesh /

पिता मुख्‍तार अंसारी से 3 घंटे मुलाकात के बाद बेटे उमर का आरोप- जेल में हो सकती है अब्‍बा की हत्‍या

पिता मुख्‍तार अंसारी से 3 घंटे मुलाकात के बाद बेटे उमर का आरोप- जेल में हो सकती है अब्‍बा की हत्‍या

बेटे उमर अंसारी को डर है कि जेल में ही उनकी हत्या हो सकती है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

बेटे उमर अंसारी को डर है कि जेल में ही उनकी हत्या हो सकती है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Mafia Mukhtar Ansari News: मुख्‍तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने बताया कि उनके पिता को काफी ठंड लगी हुई है और वे स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी परेशानियों का सामना कर रहे हैं. इसके बावजूद जेल प्रशासन उनका इलाज सही तरीके से नहीं करवा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

बांदा. माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे ने उनसे जेल में मुलाकात की है. तकरीबन 3 घंटे की मुलाकात के बाद जब उनके बेटे उमर अंसारी बाहर निकले तो उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें डर है कि जेल में ही उनके पिता की हत्‍या हो सकती है. उमर अंसारी ने जेल में बंद पिता मुख्‍तार अंसारी से रविवार को मुलाकात की. उमर अंसारी ने बताया कि उनके पिता को ठंड लग गई है. बता दें कि शनिवार को मुख्‍तार अंसारी का नाम लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव पर तंज कसा था. उमर ने यह भी कहा कि अब्बा मुख्तार अंसारी जेल से ही आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. वह बांदा जेल में रहते हुए ही चुनाव में प्रत्याशी के तौर पर उतरेंगे.

उमर ने अपने पिता से करीब तीन घंटे तक मुलाकात की. इस दौरान पिता और पुत्र के बीच विस्‍तार से बातचीत हुई. उमर ने बताया कि उनके काफी ठंड लगी हुई है और वे स्वास्थय संबंधी परेशानियों का सामना कर रहे हैं. साथ ही उमर का कहना था कि डीएम, एसपी और एसओजी प्रभारी अब्बा मुख्‍तार अंसारी की हत्या की साजिश रच रहे हैं और कभी भी जेल के अंदर ही उनकी हत्या हो सकती है.

कौन करेगा एसओजी की जांच?
उमर का यह भी कहना था कि जब एसओजी प्रभाली पिस्टल के साथ जेल के अंदर जाएंगे तो कोई उन्हें नहीं रोकेगा. साथ ही उनकी तलाशी भी नहीं होगी और फिर अंदर ही अब्बा को मार दिया जाएगा. उमर का कहना है कि अब्बा मुख्तार अंसारी अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाउद इब्राहिम के फाइली ब्रजेश सिंह के मामले में चश्मदीद गवाह हैं. यही कारण है कि उनको मारने की साजिश रची जा रही है.

नहीं हो रहा सही से इलाज
मुख्‍तार अंसारी के बेटे ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उमर अंसारी ने कहा कि जेल प्रशासन उनके अब्बा की ठीक से इलज नहीं करवा रहा है, जिससे उनकी तबीयत काफी नासाज है. उन्हें कोरोना हुआ था फिर भी उनका सही तरीके से इलाज नहीं करवाया गया. इसके अलावा उन्हें चेस्ट इंफेक्शन भी है. इसके बावजूद उनके इलाज में लापरवाही बरती जा रही है.

Tags: UP chunav, Uttar Pradesh Assembly Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर