लाइव टीवी

बीवी से लड़ाई के बाद इस शख्स ने 5 साल की बेटी को नदी में फेंका, जब बेटे की तरफ बढ़ा तो...

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 17, 2019, 3:07 PM IST
बीवी से लड़ाई के बाद इस शख्स ने 5 साल की बेटी को नदी में फेंका, जब बेटे की तरफ बढ़ा तो...
हमीरपुर में एक पिता ने अपनी ही 5 साल की बेटी को पुल से नदी में फेंक दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई.

मामला हमीरपुर जिले (Hamirpur) के सुमेरपुर थाने के धुंधपुर का है. जहां रहने वाले एक शराबी पिता शिवपूजन ने अपनी पत्नी रेखा से नशे में लड़ाई की. जब उसका इतने मे दिल नहीं भरा तो अपने दोनों बच्चो की हत्या करने की योजना बना डाली.

  • Share this:
हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में एक पिता ने अपनी ही 5 साल की मासूम बेटी की हत्या (Murder) करके इलाके में सनसनी फैला दी है. पता चला है कि इस पिता ने अपनी पत्नी से मामूली कहासुनी के चक्कर में अपने 2 बच्चों को योजना बनाकर हत्या करने की साजिश रची. पहले अपने दोनों बच्चो 12 साल के बेटे और 5 साल की बेटी को बाइक में बैठाकर ननिहाल ले जाने के बहाने निकला. फिर रास्ते में शराब पी और केन नदी के पुल से पहले अपनी मासूम बेटी को फेंककर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद जैसे ही बेटे को फेंकने की कोशिश की तो बेटे ने भागकर जान बचाई. अब हत्यारा पिता पुलिस की हिरासत में है.

पत्नी से लड़ाई के बाद उठाया कदम

पांच साल की मासूम गुलबिया का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका अपना पिता है. इसकी रोती बिलखती मां ने कभी न सोचा होगा कि एक पिता ही अपनी औलाद को मौत के घाट उतार देगा.
मामला हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाने के धुंधपुर का है. जहां रहने वाले एक शराबी पिता शिवपूजन ने अपनी पत्नी रेखा से नशे में लड़ाई की. जब उसका इतने मे दिल नहीं भरा तो अपने दोनों बच्चो की हत्या करने की योजना बना डाली और ननिहाल ले जाने का बहाना बनाकर अपने दोनों बच्चो को बाइक में बैठाकर ले गया. रास्ते में केन नदी के पुल पर ले गया और 5 वर्षीय गुलबिया को नदी में फेंक दिया. बेटा अंकित यह सब देख वहां से भाग गया और आकर अपनी मां को पूरी बात बताई. मां ने आनन-फानन में पुलिस को मामले की जानकारी दी लेकिन तब तक उसकी बेटी इस दुनिया को छोड़कर जा चुकी थी और मां की आंख में सिर्फ आंसू ही शेष बचे थे.

बेटी की हत्या के बाद घर में लगाई आग, हुआ गिरफ्तार

अब निर्दयी पिता पुलिस की हिरासत में है और अपने द्वारा की गई मासूम बेटी की हत्या के मामले में भी तनिक भी अफ़सोस दिखाई नहीं दे रहा है और शराब के नशे में की गई घटना बताने में लगा है.  घटना के बाद शराब के नशे में घर पहुंचे शिवपूजन ने गवाह और सबूत मिटाने की भी साजिश शुरू करते हुए हुए अपने घर में आग लगा दी. और पूरे परिवार की लीला ही समाप्त करनी चाही मगर तब तक पुलिस को जानकारी हो गई थी और मौके में पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. एसपी हमीरपुर श्लोक कुमार का कहना है कि अभियुक्त को मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

रिपोर्ट: उमाशंकर मिश्रा
Loading...

ये भी पढ़ें:

हापुड़ पुलिस की थर्ड डिग्री से मौत केस: 4 पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ FIR

UP के हर जिले में मुफ्त बांटे गए स्कूल बैग,जूते-मोजे की जांच कराएगी योगी सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 3:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...