बांदा: बड़े भाई को मारने के लिए चलाई कुल्हाड़ी पत्नी को लगी, मौत

अपने बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से हमला करने के लिए जैसे ही छोटा भाई आगे बढ़ा, इस दौरान उसकी पत्नी बीच-बचाव करने आई और कुल्हाड़ी उसके सिर पर लग गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 16, 2019, 11:08 PM IST
बांदा: बड़े भाई को मारने के लिए चलाई कुल्हाड़ी पत्नी को लगी, मौत
बांदा में बड़े भाई को मारने के चक्कर में एक व्यक्ति ने गलती से अपनी ही पत्नी को मार दिया (Demo Pic)
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 16, 2019, 11:08 PM IST
उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में बड़े भाई को मारने के चक्कर में एक व्यक्ति ने गलती से अपनी ही पत्नी को मार दिया. अपने बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से हमला करने के लिए जैसे ही छोटा भाई आगे बढ़ा, इस दौरान उसकी पत्नी बीच-बचाव करने आई और कुल्हाड़ी उसके सिर पर लग गई. जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी फरार है.

बीच-बचाव करने आई थी महिला


दरअसल घटना बांदा के फतेहगंज थानाक्षेत्र के बरछा डंडिया गांव की है. यहां रहने वाले राजाधनी और उनके छोटे भाई छंगू के बीच शनिवार को झगड़ा हो रहा था. इसी बीच छंगू की पत्नी बूटी बीच बचाव करने पहुंच गई. थानाध्यक्ष दिनेश सिंह ने रविवार को बताया कि राजाधनी और उसके छोटे भाई छंगू के बीच हो रहे झगड़े का बीच-बचाव करने छंगू की पत्नी बूटी (30) जैसे ही पहुंची, इसी दौरान छंगू ने अपने बड़े भाई को कुल्हाड़ी से मारना चाहा, लेकिन कुल्हाड़ी उसकी पत्नी के सिर में लगी, जिससे वह वहीं गिर गई.

पत्नी के बेहोश होते ही आरोपी मौके से फरार

दिनेश सिंह ने बताया कि पत्नी के बेहोश होते ही छंगू वहां से भाग गया. कुल्हाड़ी के हमले से राजाधनी के हाथ की भी एक उंगली कट गई. बेहोशी की हालत में राजाधनी ने बूटी को इलाज के लिए जिले की सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई. सिंह ने बताया कि राजाधनी की तहरीर पर उसके छोटे भाई के खिलाफ अपनी पत्नी की गैर इरादतन हत्या करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. इससे पहले पोस्टमॉर्टम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजन को सौंप दिया.

ये भी पढ़ें-- 

क्रिकेटर ईशान किशन के भाई पर चाकू से जानलेवा हमला, एक आरोपी गिरफ्तार
Loading...

फडणवीस कैबिनेट में शामिल हुए पूर्व कांग्रेस नेता विखे पाटिल, ये 12 नेता बने मंत्री

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...