पत्नी की मौत से दुखी शख्स ने डेढ़ साल के बेटे का दबाया गला, लगाई फांसी

अपनी पत्नी की आत्महत्या से दुखी एक व्यक्ति ने अपने डेढ़ साल के बेटे की गला दबा कर हत्या कर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

भाषा
Updated: July 23, 2019, 11:56 PM IST
पत्नी की मौत से दुखी शख्स ने डेढ़ साल के बेटे का दबाया गला, लगाई फांसी
पत्नी की आत्महत्या से दुखी एक व्यक्ति ने अपने डेढ़ साल के बेटे की गला दबा कर हत्या कर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
भाषा
Updated: July 23, 2019, 11:56 PM IST
उत्तर प्रदेश के बांदा से सटे हमीरपुर जिले के राठ कस्बे में अपनी पत्नी की आत्महत्या से दुखी एक व्यक्ति ने अपने डेढ़ साल के बेटे की गला दबा कर हत्या कर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक (SP) हेमराज मीना ने मंगलवार को बताया कि जिले के राठ कस्बे के गुलाब नगर मुहल्ले में एक घर से सोमवार को बृजेन्द्र राठौर (31) और उसकी पत्नी गीता (25) के शव फांसी से लटके पाए गए जबकि डेढ़ साल के बेटे पार्थ का शव जमीन पर पड़ा था. उन्होंने कहा कि ये शव कई दिन पुराने मालूम होते हैं.

पुलिस को मिला एक सुसाइड नोट
उन्होंने बताया कि बच्चे का शव चादर से ढका था और उसके ऊपर एक कथित 'सुसाइड नोट' रखा था, जिसमें बृजेन्द्र ने आपसी विवाद होने पर पत्नी गीता द्वारा फांसी लगाए जाने के बाद अपने डेढ़ साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर खुद फांसी लगा लेने की बात लिखी है.

खुद को बताया हत्यारा
मीना ने बताया कि नोट के अंत में बृजेन्द्र ने खुद को 'हत्यारा' लिखा है. सोमवार को जब बृजेन्द्र का चचेरा भाई उससे मिलने उसके घर गया तब घटना का खुलासा हुआ. उन्होंने बताया कि 'शव सड़ चुके थे जिससे लगता है कि घटना लगभग तीन दिन पुरानी है. पोस्टमार्टम कराने के बाद तीनों शव परिजन को सौंप दिए गए हैं और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.'

ये भी पढ़ें-
Loading...

दलित नाबालिग लड़की का अपहरण के बाद गैंगरेप, मामला दर्ज

मुफ्त में खाता था आइसक्रीम, वेंडर ने मांगे पैसे तो चौकी तक पीटते-पीटते ले गया दरोगा

BJP पार्षद को कार सवार ने जड़ा थप्पड़, समर्थकों ने की जमकर धुनाई, VIDEO वायरल
First published: July 23, 2019, 3:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...