रामलीला देख कर लौट रही थी मासूम, युवक ने अगवा कर किया रेप, 12 घंटे तक रही बंधक

रामलीला देखकर लौट रही किशोरी से रेप
रामलीला देखकर लौट रही किशोरी से रेप

मामले की जानकारी देते हुए अतर्रा कोतवाली प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया कि नाबालिक के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 5:51 PM IST
  • Share this:
बांदा. यूपी के बांदा (Banda) जिले में अतर्रा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 14 साल की किशोरी को बंधक बनाकर एक युवक ने रेप (Rape) किया. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है. करीब 12 घंटे बाद किसी तरह युवक के चंगुल से छूटी बदहवास हालत में घर पहुंची और परिवार को आपबीती बताई. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की सूचना दी.

जानकारी के मुताबिक अतर्रा कोतवाली क्षेत्र के रहने वाली नाबालिग किशोरी पड़ोसियों के साथ रामलीला देखने गई थी. देर शाम वह अकेले घर लौट रही थी. इसी दौरान दबंग अमर वर्मा ने उसे अकेला देख मुंह दबाकर अपने घर में खींच ले गया और दरिंदगी की. पीड़ित ने घटना के बाद परिजनों से अपने आपबीती बताई. पुलिस ने मामला दर्ज कर किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है. फिलहाल किशोरी की हालत ठीक है. आरोपित पहले से शादीशुदा है, उसकी पत्नी मायके गई थी.

ये भी पढे़ं- ...तो इसलिए जमीन में शराब डालने के बाद खड़ा किया जाता है यहां पर रावण का पुतला



मामले की जानकारी देते हुए अतर्रा कोतवाली प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया कि नाबालिक के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. जिसके बाद परिजनों की तहरीर मिलते ही संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और पीड़ित का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद 164 के बयान कराते हुए आरोपी युवक गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज