बांदाः दो शराबी युवकों ने अगवा करने के बाद मासूम से किया गैंगरेप

मासूम के शोर सुनने के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मासूम को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है


Updated: July 11, 2018, 9:17 PM IST

Updated: July 11, 2018, 9:17 PM IST
बांदा जिले में बुधवार को एक 5 वर्षीय मासूम के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. दिल दहला देने वाली वारदात को दो शराबी युवकों अंजाम दिया है. बताया जाता है कि दोनों शराबी युवकों ने घर में सो रही मासूम को पहले अगवा किया और फिर जंगल में ले जाकर दुष्कर्म को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें-अंधविश्वास! गांववालों के सामने जिंदा समाधि लेने जा रहा था बाबा, पुलिस ने बचाई जान

हालांकि मासूम के शोर सुनने के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मासूम को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां डाक्टरों ने गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया है.

यह भी पढ़ें-झोपड़ी में सो रही दो मासूमों को दरिंदों ने किया किडनैप, एक से रेप

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात गिरवा थाना क्षेत्र का है. आरोपी युवकों की शिनाख्त क्रमशः लल्लू माली और नत्थू शर्मा के रूप में हुई है. बीती रात दोनों शराबी के नशे में घर में सो रही मासूम को उठाकर जंगल ले गए और दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. जिला अस्पताल से कानपुर रेफर की गई मासूम की हालत नाजुक बताई जा रही है.

(रिपोर्ट-उमाशंकर मिश्रा, बांदा)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर