हमीरपुर में एक शख्स ने 9 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर किया दुष्कर्म, हालत नाजुक

मामला मौदहा कोतवाली क्षेत्र का है. यहां एक 9 वर्षीय बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाले एक युवक नरेश सोनी ने उसे टॉफी देने के बहाने अपने घर ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दे डाला.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 20, 2018, 3:10 PM IST
हमीरपुर में एक शख्स ने 9 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर किया दुष्कर्म, हालत नाजुक
सांकेतिक तस्वीर.
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 20, 2018, 3:10 PM IST
यूपी के हमीरपुर जिले में अपने घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर एक वहशी दरिन्दे ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मासूम के चीखने व रोने की आवाज सुनकर लोग जब वहां पहुंचे तो बच्ची खून में लथपथ पड़ी मिली. उसे फौरन जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां नाजुक हालत को देखते हुए कानपुर रेफर कर दिया गया है.

मामला मौदहा कोतवाली क्षेत्र का है. यहां एक 9 वर्षीय बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाले एक युवक नरेश सोनी ने उसे टॉफी देने के बहाने अपने घर ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दे डाला. बच्ची के घर न पहुंचने पर जब परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया तो वह आरोपी युवक नरेश सोनी के घर जा पहुंचे.

इस दौरान उन्होंने बेहाल हो चुकी मासूम बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां से उसकी नाजुक हालत देखते हुए कानपुर भेज रेफर कर दिया गया है. वहीं घटना से आक्रोशित सैकड़ों लोगो ने पुलिस थाने में आरोपी की गिरफ्तारी की हंगामा भी किया. लेकिन पुलिस के समझाने और आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी के आश्वासन के बाद लोगो का आक्रोश शांत हुआ.

हमीरपुर एएसपी लाल साहब यादव के अनुसार मामले में रेप का मामला दर्ज़ करते हुए आरोपी की तलाश में दबिश देना शुरू कर दी गई है. फिलहाल बच्ची की हालत में सुधार नहीं है और उसका इलाज़ कानपुर के हैलट अस्पताल में चल रहा है.

(रिपोर्ट: उमाशंकर मिश्रा)

ये भी पढ़ें: 

राम मंदिर पर केशव मौर्य के बयान पर बोले फरंगी महली- जान-बूझकर दी जा रही है हवा
Loading...
रायबरेली में धंसा फ्लाईओवर का हिस्सा, एक साल में तीसरी बार हुआ क्षतिग्रस्त

देवरिया कांड: बालिका गृह का खोला गया सील, फॉरेंसिक सहित कई टीमें ले रहीं तलाशी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर