विधवा भाभी से बनाना चाहता था नाजायज संबंध, फिर 6 साल की बेटी के साथ...
Banda News in Hindi

विधवा भाभी से बनाना चाहता था नाजायज संबंध, फिर 6 साल की बेटी के साथ...
विधवा भाभी से बनाना चाहता था नाजायज संबंध

इससे पहले यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने प्रदेश के सभी डीआईजी रेंज को एक फरमान जारी किया था, जिसमे मासूम बच्चियों के साथ हो रही दरिंदगी को कम करने के लिए खुद पीड़ित के मामले की पैरवी करेंगे.

  • Share this:
बांदा. यूपी के बांदा में सोमवार को इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. जिसमें एक शराबी युवक छोटन (20) वर्ष ने अपने परिवार की विधवा भाभी से नाजायज संबंध बनाना चहता था. आरोप है कि उसने शराब के नशे में भाभी के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया, लेकिन युवक से संबंध बनाने से इंकार कर दिया जिसके बाद युवक ने महिला की 6 साल की मासूम के साथ प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ की.

बच्ची ने अपनी मां से आपबीती बताई. मामले की जानकारी के बाद पीड़ित महिला अपनी बच्ची को लेकर शहर कोतवाली पहुंचकर आरोपी छोटन के खिलाफ नामजद तहरीर दी. लेकिन शहर कोतवाल की संवेदनहीनता के चलते लगभग 2 घंटे तक महिला की रिपोर्ट नहीं लिखी गई. मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को हुई डीआईजी रेंज चित्रकूटधाम दीपक कुमार ने घटना का संज्ञान लेते हुए तत्काल डिप्टी एसपी आलोक मिश्रा को मामले की तफ्तीश कर मामला दर्ज करने का आदेश दिया.

इससे पहले यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने प्रदेश के सभी डीआईजी  रेंज को एक फरमान जारी किया था, जिसमे मासूम बच्चियों के साथ हो रही दरिंदगी को कम करने के लिए खुद पीड़ित के मामले की पैरवी करेंगे.



ये भी पढ़ें:
अयोध्या विवाद: कल्याण सिंह ने किया दावा, जस्टिस गोगोई के रिटायरमेंट से पहले आ जाएगा राम मंदिर पर फैसला

महोबा: बैंक ने किसान को भेजा वसूली का नोटिस, हार्ट अटैक से हुई मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज