दलित नाबालिग लड़की का अपहरण के बाद गैंगरेप, मामला दर्ज

बांदा जिले के तिंदवारी क्षेत्र में पुलिस ने एक दलित नाबालिग लड़की के अपहरण के बाद उससे कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला दर्ज किया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 2:45 PM IST
दलित नाबालिग लड़की का अपहरण के बाद गैंगरेप, मामला दर्ज
बांदा में नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 2:45 PM IST
बांदा जिले के तिंदवारी क्षेत्र में पुलिस ने एक दलित नाबालिग लड़की के अपहरण के बाद उससे कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला दर्ज किया है. पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से मंगलवार को बताया कि पिछली 29 मई को तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 साल की एक नाबालिग को मोटरसाइकिल सवार दो युवक बेहोशी की दवा देकर उठा ले गए.

नाबालिग लड़की को पहले हमीरपुर जिले के इचौली ले जाया गया जहां अगवा करने वाले एक लड़के की बहन ने जबरन उसकी मांग में सिंदूर भरवाया. इसके बाद दोनों युवकों ने उसे लुधियाना (पंजाब) में रख कर 51 दिनों तक उससे बलात्कार किया.



सूत्रों के मुताबिक नाबालिग पीड़िता ने मौका पाकर फोन से खुद के लुधियाना में होने की सूचना परिजन को दी, तब परिजन उसे लुधियाना से छुड़ा कर सोमवार को थाने लाए और मुकदमा दर्ज कराया.
Loading...

प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार सिंह ने बताया, 'पीड़िता के पिता की तहरीर पर तेरही माफी गांव के निवासी रामलखन (22), उसकी बहन कलावती उर्फ कल्ली और उसके एक अन्य अज्ञात साथी के खिलाफ अपहरण, षड्यंत्र में शामिल होने, बलात्कार और एससी-एसटी अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें-

मुफ्त में खाता था आइसक्रीम, वेंडर ने मांगे पैसे तो चौकी तक पीटते-पीटते ले गया दरोगा

BJP पार्षद को कार सवार ने जड़ा थप्पड़, समर्थकों ने की जमकर धुनाई, VIDEO वायरल
First published: July 23, 2019, 9:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...