लाइव टीवी

जालौन: नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले युवक को पब्लिक ने पकड़ा, अर्द्धनग्न कर निकाला जुलूस

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 2, 2019, 5:41 PM IST
जालौन: नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले युवक को पब्लिक ने पकड़ा, अर्द्धनग्न कर निकाला जुलूस
जालौन में नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले युवक को पब्लिक ने पकड़कर दी सजा. मामले में एसओ निलंबित हो गई हैं.

बता दें जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र के माहिल तालाब के पार्क में युवक को नाबालिग लड़की के साथ उस समय महंगा पड़ गया, जब स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ कर धुन दिया. इसके बाद अर्द्धनग्न कर उरई कोतवाली तक जुलूस निकाला और पुलिस को सौंप दिया.

  • Share this:
जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन (Jalaun) में नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले युवक को सोमवार को पब्लिक ने पकड़ लिया और उसके कपड़े उतारकर गांधी प्रतिमा की 7 परिक्रमा लगवाई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले में एसपी ने नारी शक्ति मोबाइल प्रभारी एसओ रजनी मिश्रा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

बता दें जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र के माहिल तालाब के पार्क में युवक को नाबालिग लड़की के साथ उस समय महंगा पड़ गया, जब स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ कर धुन दिया. इसके बाद अर्द्धनग्न कर उरई कोतवाली तक जुलूस निकाला और पुलिस को सौंप दिया. इस दौरान गांधी प्रतिमा की 7 परिक्रमा भी लगवाई. बता दे कि पूरा मामला उरई के माहिल तालाब के पार्क का है. यहां 25 बर्षीय युवक ने पार्क में खेल रही नाबालिग लड़की को अकेला पाकर उस के साथ अश्लील हरकतें चालू कर दी. बच्ची के विरोध करने पर स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ लिया. इसके बाद पहले उसकी पिटाई की फिर अर्द्धनग्न अवस्था मे युवक का जुलूस निकाल कर पुलिस को सौंप दिया गया.

ये भी पढ़ें:

अयोध्या फैसले के खिलाफ मुस्लिम पक्षकार ने SC में दाखिल की रिव्यू पिटीशन

चिन्मयानंद रंगदारी केस में रेप पीड़ित छात्रा की जमानत पर सुनवाई टली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्रकूट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 5:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर