अपना शहर चुनें

States

मां की मौत के बाद सदमे में विधायक मुख्तार अंसारी, ये रहा कारण

मुख्तार अंसारी
(File Photo)
मुख्तार अंसारी (File Photo)

बता दें कि मुख्तार अंसारी मऊ से बसपा विधायक हैं. मार्च 2017 में उन्हें बांदा जेल लाया गया था. तब से यहीं हैं. मां के निधन की खबर विधायक को शनिवार को सुबह मिली.

  • Share this:
गाजीपुर में शुक्रवार की रात बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की मां राबिया अंसारी का निधन हो गया था. वह लगभग 93 वर्ष की थीं. उनके पति सुभानउल्लाह अंसारी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी थे. बसपा विधायक मुख्तार अंसारी मां के आखिरी दीदार नहीं कर सके. इसमें कानून की पाबंदी और जेल की दीवारें आड़े आ गईं. मुख्तार मां के अंतिम संस्कार (जनाजा) में शामिल नहीं हो पाए. मां के निधन से दुखी विधायक ने पूरा दिन और रात खाना नहीं खाया. इस दौरान मुलाकातियों से भी दूरी बनाए रखी.

बता दें कि मुख्तार अंसारी मऊ से बसपा विधायक हैं. मार्च 2017 में उन्हें बांदा जेल लाया गया था. तब से यहीं हैं. मां के निधन की खबर विधायक को शनिवार को सुबह मिली. उन्होंने अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए अनुमति की कोशिश की. लेकिन इलाहाबाद हाईकोर्ट बंद होने के कारण परिजनों और समर्थकों ने एमपी-एमएलए विशेष न्यायालय में अर्जी दी, लेकिन स्वीकार नहीं हो पाई. इस कारण विधायक मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने नहीं जा पाए.

प्रभारी जेल जेलर आरके सिंह ने बताया कि विधायक अंसारी ने जेल प्रशासन को अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पैरोल की अर्जी नहीं दी. यह भी पता चला है कि मां के निधन की खबर मिलने के बाद मुख्तार अंसारी सदमे में हैं. उन्होंने शनिवार की रात और रविवार दिन में भी खाना नहीं खाया.



(रिपोर्ट: उमाशंकर मिश्रा)
ये भी पढ़ें:

कुंभ 2019: 1 जनवरी से भारी वाहनों को प्रयागराज में नहीं मिलेगी एंट्री

गाजियाबाद: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश, सिपाही को लगी गोली

योगी राज में मॉब लिंचिंग की शिकार बनती खाकी, विपक्ष का आरोप- घटनाओं के पीछ 'ठोको मंत्र'

भदोही में बाइक सवार को बचाने में पलटी पिकअप, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

माफिया अतीक अहमद पर कसेगा शिकंजा, प्रमुख सचिव गृह ने एडीजी जेल से तलब की रिपोर्ट

सुर्खियां: CM योगी बोले- भाजपा सरकार के खिलाफ साजिश कर रही सपा, आतंकियों के निशाने पर यूपी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज