Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बांदाः BJP विधायक के ऊपर भीड़ ने किया जानलेवा हमला, सरकारी गनर के साथ भागकर बचाई जान

    बीजेपी विधायक राजकरण की कार जिस पर भीड़ ने हमला किया है.
    बीजेपी विधायक राजकरण की कार जिस पर भीड़ ने हमला किया है.

    बांदा में मंदिर से दर्शन कर लौट रहे बीजेपी विधायक (BJP MLA) राजकरन कबीर के साथ हुई घटना. विधायक ने बीजेपी कार्यकर्ता के समर्थकों और एक गांव के प्रधान के ऊपर हमला (Attack) करने का आरोप लगाया.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 7, 2020, 2:43 PM IST
    • Share this:
    बांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा से भाजपा विधायक राजकरन कबीर पर बुधवार को उनकी ही पार्टी के एक कार्यकर्ता के समर्थकों और कुछ अन्य लोगों ने अचानक हमला कर दिया. घटना उस समय हुई जब नरैनी विधानसभा क्षेत्र से विधायक राजकरन कबीर मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे. विधायक के मुताबिक गांव के ही शराब माफिया से जुड़े लोगों ने हमला किया और उन्हें जान से मारने की कोशिश की.

    बीजेपी विधायक का आरोप है कि उन पर यह हमला तीसरी बार हुआ है. ये हमले खनन माफिया और शराब माफियाओं ने कराए हैं. विधायक का आरोप है कि एक जनप्रतिनिधि होने के नाते उन्होंने गलत काम विरोध किया था, जिसकी वजह से उनपर हमले कराए जा रहे हैं. हालांकि इस मामले में पुलिस का दावा कुछ और ही है.

    पुलिस की मानें यह मामला वर्चस्व की लड़ाई का है. पुलिस के मुताबिक नरैनी विधायक के साथ भाजपा के एक कार्यकर्ता और प्रेमपुर प्रधान का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इसी को लेकर प्रधान और कार्यकर्ता के 60 समर्थकों ने बीजेपी विधायक की गाड़ी को घेरकर उनपर हमला कर दिया. विधायक का आरोप है कि लाठी-डंडों से लैस भीड़ ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की. विधायक ने अपने गनर के साथ भागकर किसी तरह जान बचाई. मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.



    प्रतापगढ़ में महिला की ईट-पत्थर से कुचलकर हत्या, तालाब में मिला शव
    मामले के पीछे पुलिस का दावा है कि भाजपा संगठन की आपसी रार में विधायक के ऊपर हमले हो रहे हैं. मामले की जानकारी देते हुए बांदा के अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि नरैनी विधायक राजकरण कबीर मंदिर से दर्शन कर कर लौट रहे थे, उसी दौरान एक भाजपा कार्यकर्ता और प्रेमपुर गांव के प्रधान वहां पहुंचे. ये लोग विधायक से किसी बात को लेकर बातचीत करना चाह रहे थे. इसी बीच लगभग 60 लोगों की भीड़ ने विधायक की गाड़ी को घेरकर उन पर हमला कर दिया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज