Home /News /uttar-pradesh /

बांदा : मामा के लड़के से थे संबंध, एक रात सास ने देख लिया तमाशा, तो फिर बहू ने उठाया ये खतरनाक कदम

बांदा : मामा के लड़के से थे संबंध, एक रात सास ने देख लिया तमाशा, तो फिर बहू ने उठाया ये खतरनाक कदम

बांदा में अवैध संबंधों के चलते बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सास की हत्या कर दी.

बांदा में अवैध संबंधों के चलते बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सास की हत्या कर दी.

Banda news: बांदा में अवैध संबंधों के चलते बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी सास की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी. पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि सास ने उन्हें आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था. इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.

अधिक पढ़ें ...

बांदा. बांदा में अवैध संबंधों (Illegal relationship) के चलते बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी सास की पत्थर से कुचलकर हत्या (Murder) कर दी. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक घटना बांदा जनपद के तिंदवारी थाना क्षेत्र के माटा गांव की है. आरोप है कि वहां की रहने वाली भोला यादव नाम की महिला को उसकी बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर पत्थर कुचलकर मार दिया. बहू किरण यादव का पति बाहर काम करने जाता था और पति के न रहने पर पत्नी ने अपने पति के मामा के लड़के के साथ नाजायज अवैध संबंध बनाने लगी. दोनों प्रेमी प्रेमिका रात के अंधेरे मे मिलते रहे. घर में एक के सिवा कोई दूसरा नहीं था. रोज तरह किरन ने कल रात फिर से अपने प्रेमी को घर मिलने के लिए बुलाया. किरण अपने प्रेमी राजेंद्र यादव को अधिकतर अपनी ससुराल में मिलने के लिए बुलाया करती थी. रिश्तों की कद्र करते हुए घर परिवार के लोगों ने अवैध संबंध को लेकर शक नहीं किया.

बताया गया कि कल रात दोनों प्रेमी प्रेमिका अवैध संबंध बना रहे थे तभी उनकी सास भोला ने बहू को प्रेमी के साथ अर्धनग्न अवस्था में देख लिया. इसका कड़ा विरोध किया और चेतावनी दी कि तुमने जो गलत काम किया है, इसकी शिकायत अपने बेटे और तमाम रिश्तेदारों से करूंगी. आरोप है कि नाराज बहू किरण यादव ने हत्या की साजिश करते हुए अपने प्रेमी के साथ मिलकर कुछ ही घंटों में अपनी सास की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी. हत्या की सनसनीखेज वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना के कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने हत्या के आरोप में बहू और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का दावा है कि पूछताछ में प्रेमी प्रेमिका दोनों ने बताया है कि हमारे दोनों के काफी समय से अवैध संबंध चल रहे थे. कल रात हम लोगों को गलत अवस्था में देख लिए जाने के बाद उन्होंने पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी. फिलहाल हत्या करने वाले प्रेमी प्रेमिका पुलिस की गिरफ्त में हैं.

Tags: Banda News, Banda police, Crime News, Illegal Relationship, Mother-in-law murder, Murderer daughter-in-law, Uttar pradesh news, बांदा

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर