बांदा : 7 वर्ष के बच्चे की लाश कुएं से मिली, मां का लिव-इन पार्टनर पुलिस के हत्थे चढ़ा

मौका-ए-वारदात पर जांच-पड़ताल करती बांदा पुलिस.
मौका-ए-वारदात पर जांच-पड़ताल करती बांदा पुलिस.

शहर कोतवाली के चूना भट्ठे के एक कुएं से बच्चे का शव पुलिस ने बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बच्चे की हत्या के आरोप में महिला के लिव-इन पार्टनर को हिरासत में लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2020, 9:58 PM IST
  • Share this:
बांदा. बांदा में एक कथित प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के 7 साल के बच्चे करन की हत्या करके शव को कुएं में फेंक दिया. वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. मां की शिकायत के बाद पुलिस ने कथित प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसके बाद आरोपी ने हत्या की वारदात में अपनी भूमिका कबूल कर ली है. उसकी निशानदेही पर कुएं से बच्चे की लाश बरामद कर ली गई है. ये जानकारियां पुलिस ने दीं.

मामला शहर कोतवाली के चूना भट्टी खुटला का है. यहां पप्पू माली (40) के साथ एक महिला लिव-इन रिलेशनशिप में कई सालों से रह रही थी. आज से 3 दिन पहले लिव-इन पार्टनर से नाराज होकर महिला अपने पति महेश के घर चली गई, जिसके बाद आरोपी ने महिला के बच्चे करन की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया. इधर बच्चे की मां कई घंटे तक अपने बच्चे को तलाशती रही, जब कही कोई पता नहीं लगा तो उसने पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी पार्टनर को हिरासत में लेकर गहनता से पूछताछ की तो आरोपी ने हत्या की वारदात का खुलासा किया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने बच्चे का शव कुएं से निकलवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया. स्थानीय लोगों ने बताया कि पप्पू माली के इस महिला के अलावा दो अन्य महिलाओं से भी संबंध हैं.

इस पूरे मामले में बांदा के एसपी सिद्धार्थ संकर मीणा ने बताया कि शहर कोतवाली के चूना भट्ठे के एक कुएं से बच्चे का शव पुलिस ने बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बच्चे की हत्या के आरोप में महिला के लिव-इन पार्टनर को हिरासत में लिया गया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि 3 दिन पहले किसी बात पर महिला का पप्पू से झगड़ा हो गया था. जिसके बाद वह महिला अपने लिव-इन पार्टनर को छोड़ अपने घर चली गई थी. जिसके बाद नाराज पप्पू महिला के बच्चे को बहला-फुसलाकर ले आया और हत्या कर लाश कुएं में फेंक दी. आरोपी को पकड़ लिया गया है और पूरे मामले की जांच करते हुए आरोपी से पूछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज