लाइव टीवी

बांदा: गांव के दबंगों ने होली के दिन निकाली 3 साल पुरानी रंजिश, युवक को मारी गोली
Banda News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 10, 2020, 5:07 PM IST
बांदा: गांव के दबंगों ने होली के दिन निकाली 3 साल पुरानी रंजिश, युवक को मारी गोली
पुलिस लाइन में खाना बनाने वाला निकला कोरोना संक्रमित (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस ने घायल युवक को अपनी गाड़ी पर लेकर बबेरु सीएचसी में भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टरों द्वारा उपचार करने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया.

  • Share this:
बांदा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) में शौच करने गए एक युवक को पुरानी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या करने की कोशिश की गई. युवक के पैर पर गोली लग गई. गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दिया. पुलिस ने घायल युवक को अपनी गाड़ी पर लेकर बबेरु सीएचसी में भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टरों द्वारा उपचार करने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया.

आपको बता दें कि बबेरू कोतवाली क्षेत्र के तराया गांव में शौच करने के लिए गए पिंटू पुत्र बलवान श्रीवास (उम्र 26 वर्ष) को पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही कुछ दबंग लोगों ने गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया. जैसे ही युवक को गोली लगी, मौके पर युवक के परिजन पहुंचे और पुलिस को सूचना दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन बबेरु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर हालत देख हायर सेंटर इलाज के लिए रेफर कर दिया है.

भीड़ देख अस्पताल पर भारी फोर्स तैनात
भीड़ का माहौल देख भारी मात्रा मे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पुलिस मौजूद बल मौजूद रहा. वहीं बबेरु कोतवाली प्रभारी तारा सिंह पटेल पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव प्रताप सिंह ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक पिन्टू के बयान दर्ज किया है.



घायल पिंटू ने पुलिस को दिया ये बयान


घायल युवक पिन्टू ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही एक परिवार के लोगों ने गोली मारी है. जब वह शौच करने के लिए गया था. आज से 3 वर्ष पहले होली के दिन ही विवाद हुआ था. इनसे हमारी पुरानी रंजिश चल रही है, जो कभी-कभी बीच में गाली-गलौज भी करते थे. आज वह शौच करने के लिए गया था, तभी मेरे पीछे से गोली मार दिया. पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव प्रताप सिंह व कोतवाली प्रभारी तारा सिंह पटेल ने बताया कि युवक को गोली लगी है. इस विषय की जांच की जा रही है, जो इसमें दोषी होगा, उसके खिलाफ विधिक कार्यवाही की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

मुलायम कुनबा हुआ एक, अखिलेश ने चाचा के तो शिवपाल ने राम गोपाल के छुए पैर

लखनऊ: मध्यप्रदेश के सियासी हालात पर राज्यपाल लालजी टंडन की नजर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 10, 2020, 5:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading