लाइव टीवी

मां के उकसाने पर नाबालिग के साथ पड़ोसी करता था गंदी हरकत, दिल्ली में थी बेचने की तैयारी
Banda News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 25, 2020, 6:30 PM IST
मां के उकसाने पर नाबालिग के साथ पड़ोसी करता था गंदी हरकत, दिल्ली में थी बेचने की तैयारी
मां ने खुद लगाई थी बेटी की बोली

मामला इस हद तक बढ़ गया कि किशोरी (Minor Girl) की मां अपने किसी पड़ोसी के साथ मिलकर उसको दिल्ली में बेचना (Flesh Trading) चाह रही थी.

  • Share this:
बांदा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांद से एक शर्मशार करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक मां पर अपनी नाबालिग बेटी को बेचने का आरोप लगा है. सिर्फ इतना ही नहीं बेटी का कहना है कि उसकी मां की शह पर पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति उसके साथ अश्लील हरकतें भी करता है. बेटी ने किसी तरह शोर मचा कर आस-पड़ोस वालों को जमा किया और अपनी आपबीती सुनाई.

मामला शहर कोतवाली से सामने आया है जहा एक नाबालिग किशोरी ने अपनी सगी मां पर गंभीर आरोप लगाए हैं. किशोरी के माने तो किशोरी की मां उससे गलत काम करवा रही थी. किशोरी के साथ हो रहे अत्याचार और समस्या को किशोरी ने कई बार स्थानीय लोग और परिजनों को बताया लेकिन नाबालिग की किसी ने एक नहीं सुनी.

मामला इस हद तक बढ़ गया कि किशोरी की मां अपने किसी पड़ोसी के साथ मिलकर उसको दिल्ली में बेचना चाह रही थी. किशोरी का हंगामा देखकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी इसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए तत्काल छापेमारी की और आरोपी अधेड़ उम्र के व्यक्ति को मौके से गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: 

तस्वीरों में देखें रिटायर होने पर किस खास कार से घर जाते हैं UP के DGP

LU में CAA पाठ्यक्रम पर सियासत तेज, अखिलेश यादव का तंज- यही हाल रहा तो...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 4:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर