बांदा में जमीनी विवाद में भतीजों ने चाचा की पीट-पीटकर की हत्या

बताया जा रहा है कि हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2018, 3:58 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2018, 3:58 PM IST
बांदा में जमीनी विवाद में भतीजों ने अपने चाचा की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया. मौके पुलिस ने पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिजनों ने भतीजों सहित 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

घटना बबेरू कोतवाली क्षेत्र के भदेहदू गांव की है. बताया जा रहा है कि किसान रामदीन पटेल की बीती रात हत्या कर दी गई. जो अपने खेत में चारपाई पर सो रहे थे. इसी बीच उसके भतीजों ने लाठियों से पीटना शुरू कर दिया. शोर सुनकर उनकी दोनों बहुएं सियादुलारी और मनीषा बचाने का प्रयास की. तो आरोपियों ने उन्हें भी पीटने के लिए दौड़ाया. इसके बाद दोनों ने घर की कुंडी बंद कर अपनी जान बचाई.रामदीन की हत्या के बाद आरोपी शव को दूसरे खेत में फेंककर फरार हो गए. हत्याकांड के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है.

मृतक के परिजनों के अनुसार 2011 में उनके पिता का भाई से जमीन का सरकारी बंटवारा हुआ था. दोनों के नाम 16-16 बीघा जमीन आई थी. आरोप लगाया कि पिता के भाई हनुमानदीन उनकी दो बीघा जमीन पर कब्जा किए हैं. इसका वह न्यायालय से मुकदमा जीत चुके हैं. इसके बावजूद हनुमानदीन उनकी जमीन में तीन दिन से अपना घर बनवा रहे हैं. इसी बात को लेकर विवाद हुआ था.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर