लाइव टीवी

हमीरपुर में धारदार हथियार से वृद्ध महिला की निर्मम हत्या, परिजन बोले- किसी से नहीं रंजिश

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 8, 2019, 3:55 PM IST
हमीरपुर में धारदार हथियार से वृद्ध महिला की निर्मम हत्या, परिजन बोले- किसी से नहीं रंजिश
धारदार हथियार से वृद्ध महिला की निर्मम हत्या (फाइल फोटो)

अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि, भटुरी गांव निवासी उर्मिला मिश्रा नाम की एक अधेड़ महिला की गला रेतकर हत्या हुई है. प्राथमिक जांच में मामला संदिग्ध लग रहा है. क्योंकि, न तो घर में लूट हुई न ही घर का कोई सामान गायब है.

  • Share this:
हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर जिले में अज्ञात लोगों द्वारा गुरुवार देर रात एक वृद्ध महिल की घर में घुसकर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके पर डॉग स्कॉर्ट के साथ फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है. घटनास्थल पर पहुंचे एएसपी ने जल्द ही हत्या का खुलासा करने का दावा किया है.

घटना हमीरपुर जिले के सिसोलर थाना क्षेत्र के मटुई गांंव की है. जहां के रहने वाले परशुराम मिश्रा की पत्नी उर्मिला मिश्रा की देर रात अज्ञात लोगों के द्वारा धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई. अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि, भटुरी गांव निवासी उर्मिला मिश्रा नाम की एक अधेड़ महिला की गला रेतकर हत्या हुई है. प्राथमिक जांच में मामला संदिग्ध लग रहा है. क्योंकि, न तो घर में लूट हुई न ही घर का कोई सामान गायब है. परिजनों के अनुसार, किसी से उनकी रंजिश भी नहीं है.

एएसपी ने कहा कि, पुलिस आलाकत्ल की बरामदगी में जुटी है. जिस वक्त हत्या की गई, उस समय पति परशुराम व बेटा घर पर नहीं था. फिलहाल पुलिस जांच में लगी है. उम्मीद की जा रही है की जल्द ही इस बात का खुलासा हो जाएगा कि हत्या किसने और क्यों की है.

इनपुट- उमाशंकर मिश्रा

ये भी पढ़ें:

BHU में रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल जारी, 17 दिन पेड़ के नीचे स्ट्रेचर पर लेटा रहा मरीज

काशी में प्याज को मिला भगवान का दर्जा, शुरु हुई पूजा अर्चना
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 3:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...