लाइव टीवी

बांदा: तीर्थयात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में पलटी, 1 की मौत 20 घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 27, 2019, 8:08 AM IST
बांदा: तीर्थयात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में पलटी, 1 की मौत 20 घायल
तीर्थयात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई.

सड़क दुर्घटना (Road Accident) की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक (SP) गणेश साहा भारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे. बस में फंसे सभी यात्रियों का रेस्क्यू किया गया.

  • Share this:
बांदा. UP के बांदा में विवार तड़के सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. जहां तीर्थयात्रियों से भरी तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि बस में 55 यात्री सवार थे जो कानपुर के गजनेर देहात से चित्रकूट अमावस्या मेले में जा रहे थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना बांदा शहर कोतवाली के मबई गांव की है. हादसे के पीछे बस की रफ्तार अधिक होना बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर ने अचानक से ब्रेक लगा दी, जिसके कारण बस सड़क किनारे खाई में जा गिरी. बस में सवार यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर रास्ते से निकल रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक गणेश साहा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. बस में फंसे सभी यात्रियों को कटर मंगाकर रेस्क्यू किया. वहीं, मृतक यात्री की पहचान कोकन (42) के रूप में हुई.

तीर्थयात्रियों को रेस्क्यू करते एसपी गणेश प्रसाद साहा
तीर्थयात्रियों को रेस्क्यू करते एसपी गणेश प्रसाद साहा.


मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा ने बताया की हमें जैसे ही सूचना मिली तुरंत राहत बचाव कार्य मे भारी पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सभी को रेस्क्यू किया है. एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई है, बाकी जो यात्री घायल थे उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. लगभग एक घंटे के अंदर सभी को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचा दिया है. वहीं मृतक के घर में कोहराम मच गया.

ये भी पढ़ें:

योगी सरकार के मंत्री ने गरीब और अनाथ बच्चों को करवाई दिवाली की शॉपिंग

UP की राज्यपाल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी दीपावली की बधाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 6:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...