Home /News /uttar-pradesh /

बाहुबली मुख्तार अंसारी से मिलने पहुंचे राजभर, लौटते हुए पुलिस ने रोकी गाड़ी तो भड़के, देखें Video

बाहुबली मुख्तार अंसारी से मिलने पहुंचे राजभर, लौटते हुए पुलिस ने रोकी गाड़ी तो भड़के, देखें Video

बांदा जेल में मुख्तार अंसारी से मिलने के बाद लौटे ओपी राजभर की कार को पुलिस ने रोक लिया.

बांदा जेल में मुख्तार अंसारी से मिलने के बाद लौटे ओपी राजभर की कार को पुलिस ने रोक लिया.

UP Purvanchal Politics : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी से मुलाकात की है. वह अंसारी से मिलने बांदा जेल पहुंचे. दोनों ही नेताओं के बीच करीब एक घंटे बात हुई. लौटते समय ओपी राजभर की कार को पुलिस ने रोक लिया. इस दौरान राजभर की पुलिस से बहस भी हुई. वह पुलिस से कहते दिखे कि अभी गाड़ी आएगी कोई बीजेपी की तो नहीं चेक कर सकते. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वहीं जेल में उनकी मुख्तार से विधानसभा चुनाव को लेकर बातचीत की चर्चा है.

अधिक पढ़ें ...

    बांदा. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bhartiya Samaj Party) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om prakash Rajbhar) ने की मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) से मुलाकात की है. वह अचानक बांदा जेल पहुंचे. वहां उन्होंने मुख्तार अंसारी से मुलाकात की. सूत्रों की मानें तो ओपी राजभर और अंसारी के बीच विधानसभा चुनाव लेकर हुई करीब एक घंटे तक चर्चा हुई. इस मुलाकात को लेकर कई तरह के सियासी कयास लगाए जा रहे हैं.

    उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर खासे सक्रिय हैं. पिछले दिनों उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की थी. इसके बाद मंगलवार को उन्होंने बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी से बांदा जेल पहुंचकर बात की. दोनों ही नेताओं के बीच करीब एक घंटे बात हुई. बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राजभर और अंसारी के बीच बातचीत हुई है. मुख्तार अंसारी का पूर्वांचल में प्रभाव माना जाता है. इसी को लेकर माना जा रहा है कि आपी राजभर बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को साधने में लगे हैं.

    पुलिस ने तलाशी के लिए रोकी राजभर की कार

    बांदा जेल में मुख्तार अंसारी से मुलाकात के बाद वापसी जाते समय पुलिस ने सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर की कार को रोक लिया. तिंदवारी पुलिस ने ओम प्रकाश राजभर की गाड़ी को चेक किया. वाहन चेकिंग के दौरान ओम प्रकाश राजभर पुलिस पर भड़कते नजर आए.

    दरअसल समाजवादी पार्टी से गठबंधन होने के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के हौसले बुलंद हैं. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पूर्वांचल के कई जिलों का दौरा करके समाजवादी पार्टी और सुभासपा की संयुक्त रैली करने का प्लान बना रहे हैं. कुशीनगर में भी सपा और सुभासपा आगामी 17 नवंबर को संयुक्त रैली करने की योजना बना रहे हैं. रैली स्थल का चयन करने के लिए सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कुशीनगर का दौरा किया. ओमप्रकाश राजभर ने खड्डा विधानसभा के धरनी पट्टी में संभावित रैली स्थल का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके रैली की तैयारियों का भी जायजा लिया.

    सपा और सुभासपा के कार्यकताओं को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए जी जान से मेहनत करने संकल्प लिया. कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद ओमप्रकाश राजभर ने अन्य दलों के साथ कई बैठक करने और फिर सपा के साथ गठबंधन करने के सवाल पर कहा की सपा से पहले हमने कोई गठबंधन नहीं किया था. बीजेपी लोगों को हिंदू-मुसलमान, भारत-पाकिस्तान और मंदिर-मस्जिद ही पढ़ाती है. आज हिंदू खतरे में नहीं है, बीजेपी की कुर्सी खतरे में है. उन्होंने कहा की मुसलमानों को देश से निकालने की बात कहते हैं, लेकिन किसी मुसलमान को देश से बाहर नहीं निकाला.

    Tags: Bahubali Mukhtar Ansari, Banda News, Omprakash Rajbhar, Viral Video on Social Media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर