लाइव टीवी

बसपा के इस पूर्व मंत्री के भाई से फोन पर मांगी 1.50 करोड़ की फिरौती, जान से मारने की दी धमकी

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 15, 2019, 5:05 PM IST
बसपा के इस पूर्व मंत्री के भाई से फोन पर मांगी 1.50 करोड़ की फिरौती, जान से मारने की दी धमकी
बसपा के पूर्व मंत्री के भाई से मांगी डेढ़ करोड़ की फिरौती

बांदा (Banda) के पूर्व ज़िला पंचायत सदस्य लक्ष्मी प्रसाद कुशवाहा के पास किसी अंजान नंबर से डेढ़ करोड़ की फिरौती (Ransom) के लिए फोन आया था. चूंकि लक्ष्मी प्रसाद रिश्ते में बीएसपी (BSP) सरकार में मंत्री रहे बाबू सिंह कुशवाहा के भाई लगते हैं इसलिए इस मामले से राजनैतिक गलियारों में भी सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
बांदा. यूपी (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) में 1 करोड़ 50 लाख रुपए की फिरौती (Ransom) की कॉल आने के बाद से पीड़ित परिवार और स्थानीय लोगों में सनसनी फैल गई है. फिरौती की कॉल पूर्व जिला पंचायत सदस्य को किसी अंजान नंबर (Unknown number) से आई थी. कॉल करने वाले व्यक्ति ने जिला पंचायत सदस्य से उनकी जान के बदले डेढ़ करोड़ की फिरौती मांगी है. फोन करने वाले व्यक्ति ने धमकी देते हुए कहा है की अगर समय से 1 करोड़ 50 लाख की रंगदारी नहीं दी तो परिवार के साथ सभी को जान से हाथ धोना पड़ेगा. पंचायत पूर्व जिला पंचायत धमकी भरा काल आने के बाद से परिवार मे दहशत का माहौल बना है. पूर्व जिला पंचायत सदस्य रहे लक्ष्मी प्रसाद कुशवाहा पूर्व मे बांदा जिला पंचायत सदस्य रहे हैं और बीएसपी सरकार में मंत्री रहे बाबू सिंह कुशवाहा के परिवार से हैं.

पुलिस में की शिकायत
मामला राजनीति से जुड़ा हुआ है पूर्व बीएसपी सरकार में मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा के भाई को फिरौती की धमकी मिली है. लक्ष्मी प्रसाद कुशवाहा बाबू सिंह के रिश्ते में भाई लगते हैं इस वजह से इस मामले को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई है. इस घटना की सूचना से जनपद में खलबली मच गई है. लक्ष्मी प्रसाद कुशवाहा ने अतर्रा थाने में प्रार्थना पत्र देकर फिरौती मांगने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की तहरीर दी है.

पुलिस ने शुरू की जांच

मामले की जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक अतर्रा रमेश तिवारी ने बताया कि एक तहरीर मिली है जिसमें फोन कॉल कर 1 करोड़ 50 लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई थी. शिकायत तहरीर मिलते ही मामला दर्ज कर लिया गया है और फोन कॉल करने वाले व्यक्ति की तलाश व जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें -
राज्यसभा उपचुनाव: समाजवादी पार्टी से रामपुर में मिली शिकस्त का हिसाब बराबर करेगी BJP
Loading...

यूपी में बीजेपी नौजवानों पर खेलने जा रही बड़ा दांव, जिलाध्यक्षों के चुनाव में दिखेगा असर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 5:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...