लाइव टीवी

सड़क हादसे में जीजा-साला की मौत, 30 जनवरी को हुई थी शादी, घर में मचा कोहराम

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 6, 2020, 4:41 PM IST
सड़क हादसे में जीजा-साला की मौत, 30 जनवरी को हुई थी शादी, घर में मचा कोहराम
स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में ले लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

मामला कमासिन थाना Kamasin police station) क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि कमासिन से राजापुर जा रहे दो बाइक सवार युवकों को ईटों से भरे ट्रैक्टर ने सामने से टक्कर मार दी

  • Share this:
बांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) में एक सड़क हादसे (Road Accidents) में जीजा और साला की मौत हो गई. इससे परिवार में कोहराम मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश (Dead Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. कहा जा रहा है कि इनमें से एक युवक की एक हफ्ते पहले ही शादी हुई थी. अभी हाथों की मेहंदी भी नहीं छुटी थी.

जानकारी के मुताबिक, मामला कमासिन थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि कमासिन से राजापुर जा रहे दो बाइक सवार युवकों को ईटों से भरे ट्रैक्टर ने सामने से टक्कर मार दी. इसके बाद वही पर तड़प तड़प कर दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में ले लिया. वहीं, ट्रैक्टर चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया. पुलिस ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. आरोपी ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं. परिजनों की माने तो अभी हाल ही में 30 जनवरी को शादी हुई थी.

सीतापुर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ था
बता दें कि बीते महीने 31 जनवरी को सीतापुर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ था, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी. जबकि तीन लोग घायल हो गए. हादसे में एक मासूम बच्ची बाल-बाल बच गई थी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया था. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. हादसे के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई. इस घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी. घटना लहरपुर कोतवाली इलाके के नियामूपुर गांव की थी. जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार कार सड़क के किनारे बनी दीवार में अनियंत्रित होकर घुस गई. बताया जा रहा था कि कार सवार सभी लोग एक शादी समारोह से वापस घर जा रहे थे. घटना के दौरान कार चालक मौके से फरार गया.

(रिपोर्ट- अंकित)

ये भी पढ़ें- 

शाहीन बाग पर बोले गिरिराज-आंदोलन नहीं, यहां बन रहा है सुसाइड बॉम्बर्स का जत्थातेजस्वी-जगदानन्द की नई टीम से RJD में भूचाल, यादव-मुस्लिम में बढ़ी नाराजगी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 4:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर