लाइव टीवी

बांदा: खेती के लिए घर से निकले किसान की निर्मम हत्‍या, पुलिस को अब तक नहीं मिला हत्‍यारों का सुराग

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 7, 2019, 11:02 PM IST
बांदा: खेती के लिए घर से निकले किसान की निर्मम हत्‍या, पुलिस को अब तक नहीं मिला हत्‍यारों का सुराग
किसान की हत्‍या के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो सका है.

वारदात की सूचना मिलते ही स्‍थानीय पुलिस अधिकारी और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंच गए. पुलिस की एक टीम जहां स्‍थानीय लोगों से बातचीत कर हत्‍या के सुराग खोजने में जुटी है, वहीं दूसरी तरफ फारेंसिक टीम मौके से सबूत जुटाने की कवायद में लगी हुई है.

  • Share this:
बांदा: उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) जिले में एक किसान (Farmer) की हत्‍या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हत्‍या की इस वारदात को मृतक किसान के खेत (Farm) में अंजाम दिया गया है. अभी तक न ही हत्‍या के कारणों (Reason of Killing) का खुलासा हुआ है और न ही पुलिस (Police) को हत्‍यारों का कोई सुराग मिला है. फिलहाल, पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज कर अपनी जांच (Investigation) शुरू कर दी है. पुलिस का दावा है कि जल्‍द ही वारदात को अंजाम देने वाले हत्‍यारों को सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.

पुलिस के अनुसार, मृतक किसान की पहचान अनूप सिंह के तौर पर हुई है. पूछताछ के दौरान, उसके परिजनों ने पुलिस को बताया कि रोज की तरह अनूप सिंह आज दोपहर अपने घर से खेत की जुताई के लिए निकले थे. शाम के वक्त उनका भतीजा खाना लेकर खेत पहुंचा, जहां उसने देखा कि अनूप सिंह का शव लहुलुहान हालत में टैक्‍टर से कुछ दूरी पर पड़ा हुआ था. अनूप सिंह के भतीजे ने तत्‍काल इसकी जानकारी अपने परिजनों और गांव वालों को दी. वहीं मौके पर पहुंचे परिजनों ने इस वारदात के बाबत पुलिस को सूचना दी.

मौके से सुराग खोजने में जुटी फारेंसिक टीम
वारदात की सूचना मिलते ही स्‍थानीय पुलिस अधिकारी और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंच गए. पुलिस की एक टीम जहां स्‍थानीय लोगों से बातचीत कर हत्‍या के सुराग खोजने में जुटी है, वहीं दूसरी तरफ फारेंसिक टीम मौके से सबूत जुटाने की कवायद में लगी हुई है. मौके पर शव की जांच के दौरान, पुलिस को मृतक के गले और शरीर में चोंट के कई निशान मिले हैं. पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:
3 साल से धरना दे रहे किसान की हालत नाजुक, कहा- 4 दिन बची है जिंदगी
हाइवे पर खड़ी महिला से सरेआम कर रहा था बदसलूकी, चप्‍पलों से हुई जमकर पिटाई 

Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 11:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...