• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बांदा में किशोरी की निर्मम हत्या, गड्ढे से बरामद हुआ शव....

बांदा में किशोरी की निर्मम हत्या, गड्ढे से बरामद हुआ शव....

किशोरी हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

किशोरी हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक वारदात की जांच जारी है, Dog squad की भी मदद ली जा रही है. जांच पूरी होने के उपरांत ही हत्यारों व हत्या के कारणों के विषय में जानकारी मिल पाएगी.

  • Share this:
बांदा. उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा (Banda District) में एक किशोरी का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिलने से सनसनी फ़ैल गई. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने शव (Dead body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है. मामले की छानबीन की जा रही है. डॉग स्क्वाड (Dog squad) की मदद से जांच प्रारंभ की गई है. ग्रामीणों ने हत्या के विषय में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक मृतक किशोरी अपनी मां के साथ गांव में रहती थी जबकि उसका पिता शहर में रहकर मजदूरी का काम करता है.

गड्ढे में मिला शव
मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक वारदात की जांच जारी है. जांच पूरी होने के उपरांत ही हत्यारों व हत्या के कारणों के विषय में जानकारी मिल पाएगी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामला बांदा के गिरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले खुरहंड गांव का है जहां एक नाबालिक लड़की की लाश गांव के ही एक गड्ढे में क्षत-विक्षत अवस्था में मिली. उन्होंने बताया कि जानकारी मिली है कि इन दिनों मृतक किशोरी के परिवार में मां और बेटी के अलावा कोई घर में मौजूद नहीं था. घर पर कुछ बाहरी लोगों का आना-जाना था. लेकिन किशोरी की इस तरह से निर्मम हत्या किसने और क्यों की, उसका शव गड्ढे तक कैसे पहुंचा यह जांच का विषय है.

हत्या के मामले पर ग्राम प्रधान का कहना है कि 'संभवत: घरेलू विवाद को लेकर के इस घटना को अंजाम दिया जा सकता है. इनके घर कई बाहरी लोगों का आना-जाना रहता था'. ग्राम प्रधान ने यह भी बताया कि मृतका के घर में किशोरी व उसकी मां के अलावा और कोई नहीं था पिता बाहर रह के मजदूरी करता है. अपर पुलिस अधीक्षक एलबी के पाल ने बताया कि 'हमारी डॉग स्क्वाड टीम के साथ थाने की पुलिस घटना की प्रत्येक कड़ी को जोड़कर जांच कर रही है. जांच के उपरांत ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है'.

ये भी पढ़ें- Lockdown के 40 दिन बाद खुली शराब की दुकान, मिर्ज़ापुर में फूलों से हुआ ग्राहकों का स्वागत

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज