Home /News /uttar-pradesh /

बांदा की धरती से अखिलेश यादव का CM योगी आदित्यनाथ पर तीखा हमला, बोले- जिनका परिवार नहीं वो क्या जाने परिवार वालों का दर्द

बांदा की धरती से अखिलेश यादव का CM योगी आदित्यनाथ पर तीखा हमला, बोले- जिनका परिवार नहीं वो क्या जाने परिवार वालों का दर्द

Banda: अखिलेश यादव ने CM योगी आदित्यनाथ पर बोला तीखा हमला  (File photo)

Banda: अखिलेश यादव ने CM योगी आदित्यनाथ पर बोला तीखा हमला (File photo)

UP Political News: अखिलेश यादव ने योगी सरकार को किसानों से लेकर कानून व्यवस्था, कोरोना काल, युवा समेत कई मुद्दों पर घेरा. उन्होंने कहा कि हम सबने देखा जब लॉकडाउन लगाया गया तब कैसे प्रवासी मजदूर पैदल घर को निकले. कई लोगों की मौत तक हो गई. लेकिन सरकार ने उनके लिए कुछ नहीं किया. पुलिस ने पैसे लेकर लोगों को जाने दिया. अखिलेश यादव ने कहा कि यह दर्द वही समझ सकता है जिसका परिवार हो. जिसका परिवार ही नहीं वह परिवार वालों की परवाह क्यों करेगा?

अधिक पढ़ें ...

    बांदा. यूपी के बांदा (Banda) में समाजवादी पार्टी की विजय रथ यात्रा की शुरुआत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर सबसे बड़ा हमला बोला. कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर अखिलेश यादव ने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए सरकार पर जबरदस्त हमला बोला. बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि जिसका परिवार ही नहीं वह परिवार वालों का दर्द कैसे समझेगा? अखिलेश यादव ने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2022 में ये भीड़ यूपी में सरकार के परिवर्तन का काम करेगी.

    अखिलेश यादव ने योगी सरकार को किसानों से लेकर कानून व्यवस्था, कोरोना काल, युवा समेत कई मुद्दों पर घेरा. उन्होंने कहा कि हम सबने देखा जब लॉकडाउन लगाया गया तब कैसे प्रवासी मजदूर पैदल घर को निकले. कई लोगों की मौत तक हो गई. लेकिन सरकार ने उनके लिए कुछ नहीं किया. पुलिस ने पैसे लेकर लोगों को जाने दिया. अखिलेश यादव ने कहा कि यह दर्द वही समझ सकता है जिसका परिवार हो. जिसका परिवार ही नहीं वह परिवार वालों की परवाह क्यों करेगा?

    पूछा योगी चाहिए या योग्य सरकार?
    अखिलेश यादव ने आगे बोलते हुए कहा कि योगी सरकार चाहिये या योग्य सरकार। उन्होंने कहा कि जो लैपटॉप चला नहीं सकते वो दे भी नहीं सकते हैं. प्रदेश की सरकार ने नफरत फैलाई और बर्बादी की है और लूट की है. झूठे सपने दिखाने वालों को जनता बाहर का रास्ता दिखाए, अखिलेश ने कहा कि आज बुंदेलखंड में किसानों को खाद नहीं मिल रही है. इसी बीजेपी ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था. आय दोगुनी हुई क्या?

    जुमले ही नहीं विज्ञापन भी झूठे
    बांदा के राजकीय इंटर कालेज मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार के साढ़े चार वर्ष पूरे हो गए, लेकिन सरकार ने कोई भी काम नहीं किए. इनके जुमले ही नहीं विज्ञापन भी झूठे हैं. इन्होंने वादा किया था कि हवाई चप्पल पहनने वाले को हवाई यात्रा कराएंगे लेकिन हवाई यात्रा कराना तो दूर, किसानों को खाद तक नहीं मिल रही. एना जानवर उसी तरह खेतों को साफ कर रहे हैं और किसान रात-रात जागकर फसलें बचा रहा है.

    Tags: Banda News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर