ललितपुर: अवैध शराब बेचने का विरोध करने पर दो बहनों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल

अवैध शराब बेचने का विरोध करने पर बहनों को घर में घुस कर पीटा
अवैध शराब बेचने का विरोध करने पर बहनों को घर में घुस कर पीटा

घायल बहनें इंसाफ की मांग को लेकर अधिकारियों के चक्कर काटने को मजबूर हैं लेकिन इस सब के बावजूद भी आरोपी बेखौफ घूम रहे हैं.

  • Share this:
ललितपुर. जनपद ललितपुर (Lalitpur) में अवैध शराब (Illegal liquor) का विरोध करने के कारण सगी बहनों के साथ दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट की. दबंगों द्वारा लड़कियों को बचाने आए परिजनों को भी बेरहमी पूर्वक पीटा गया. इस मारपीट के चलते लड़कियों के सिर पर गम्भीर चोटें भी आई हैं. यही नहीं मारपीट की घटना का वीडियो (Virol video) सोशल मीडिया (Social media) पर भी खूब वायरल हो रहा है लेकिन दोनों बहनों को न्याय दिलाने के लिए पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

बेखौफ़ बदमाश, पुलिस से नहीं मिली कोई मदद
जानकारी के मुताबिक सदर कोतवाली के विष्णुपुरा मोहल्ले में कुछ बदमाश प्रवृत्ति के दबंग खुलेआम अवैध शराब की बिक्री करते हैं. मोहल्ले की ही रहने वाली दो सगी बहनों ने शराबियों के मोहल्ले में बने रहने से परेशान होकर जब अवैध शराब के खिलाफ आवाज उठाई तो दबंगों ने अपना आपा खो दिया और खुलेआम घर में घुसकर लड़कियों और उनके परिजनों से मारपीट की. मारपीट की घटना के दौरान किसी ने अपने मोबाइल से पूरी घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वही गंभीर रूप से घायल बहनें इंसाफ की मांग को लेकर अधिकारियों के चक्कर काटने को मजबूर हैं लेकिन इस सब के बाद भी आरोपी बेखौफ घूम रहे हैं. पीड़ित लड़की अनुराधा ने बताया कि आरोपी मोहल्ले में ही अवैध शराब बेचते हैं जिसके कारण दिन भर शराबी उत्पात मचाते हैं रोज-रोज की परेशानी से बचने के लिए जब अनुराधा और उसकी बहन ने अधिकारियों से शिकायत की तो इन पर तो कोई कार्रवाई नहीं हुई उलटे दबंग नाराज हो गए और उन्होंने उनकी और अन्य परिजनों की पिटाई कर दी. पिटाई के कारण दोनों बहनों के सिर में चोटें आई हैं. घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने पुलिस चौकी में शिकायत की लेकिन जब वहां से कोई कार्रवाई नहीं हई तो उन्होंने जिलाधिकारी से लिखित शिकायत की. परिजनों का कहना है कि वह पुलिस अधीक्षक से भी मिलकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग करेंगे.
ये भी पढ़ें- Covid-19 effect: India- South Africa की क्रिकेट टीम पहुंच चुकी थीं लखनऊ, मैच से एक दिन पहले रद्द हुई सीरीज


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज