लाइव टीवी

जमीन विवाद में बेटे ने बुजुर्ग पिता को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

भाषा
Updated: December 1, 2019, 12:18 PM IST
जमीन विवाद में बेटे ने बुजुर्ग पिता को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

अमलोहरा गांव में शिवमंगल (75 साल) और उनके बड़े बेटे रामभवन के बीच एक बीघा कृषि भूमि पर कब्जे को लेकर विवाद था.

  • Share this:
बांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) जिले के बिसंडा क्षेत्र में जमीन पर कब्जे को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति ने अपने बेटे के साथ मिलकर बुजुर्ग पिता की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने रविवार सुबह दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि अमलोहरा गांव में शिवमंगल (75 साल) और उनके बड़े बेटे रामभवन के बीच एक बीघा कृषि भूमि पर कब्जे को लेकर विवाद था. इसी मामले को लेकर शुक्रवार शाम रामभवन अपने बेटे दिनेश के साथ खेत पहुंचा और दोनों ने बुजुर्ग को लाठियों से बुरी तरह पीटा.

इसके बाद शिवमंगल की शनिवार शाम इलाज के लिए कानपुर ले जाते समय मौत हो गई. उन्‍होंने बताया कि बुजुर्ग को बचाने गए उसके दो अन्‍य बेटे चुन्नू और मुन्ना भी लाठियों की चपेट में आकर घायल हो गए. उनका इलाज जिला अस्पताल में जारी है.

सूत्रों ने बताया कि इस संबंध में गैर इरादतन हत्या और मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज कर रामभवन और उसके बेटे दिनेश को रविवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया. शिवमंगल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी गई है.

वहीं, मृतक के घायल बेटे चुन्नू ने आरोप लगाया कि गुरुवार को उसके पिता रामभवन की शिकायत लेकर ओरन पुलिस चौकी गए थे. दिन भर चौकी में बैठाए रहने के बाद पुलिस ने उन्‍हें यह कर वापस भेज दिया था कि रामभवन को मना कर दिया गया है और वह अब परेशान नहीं करेगा. उसने कहा कि अगर पुलिस उचित कार्रवाई करती तो उनके पिता की जान बच जाती.

ये भी पढ़ें-

मैनपुरी: अनुष्का की मौत के मामले में अमित शाह ने दिया CBI जांच का भरोसा
Loading...

शादी समारोह में शामिल होने आए दो युवकों की गोली मारकर हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 12:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...