पोस्टमार्टम के बाद अचानक थाने पहुंची 'मृत' महिला, किया वारदात का खुलासा, हकीकत जान दंग रह गई पुलिस

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Banda News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. घर से लापता महिला का 24 फरवरी को शव मिला था.

  • Share this:
बांदा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. घर से लापता महिला का 4 दिन पहले नदी किनारे शव मिला था. इसके बाद मृतक महिला के मायके पक्ष के लोगों ने महिला की शिनाख्त कर अपनी बेटी बताया था. पुलिस ने शिनाख्त होने जाने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम होने के बाद महिला के परिजनों ने महिला का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया. लेकिन मामले में नया मोड़ तब आया, जब महिला खुद पुलिस थाने पहुंच गई.

पूरा मामला जसपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां की एक महिला अपने ससुराल से 20 फरवरी को गायब हो गई थी. इसके बाद परिजनों की तहरीर पर पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद 24 फरवरी को एक महिला का शव नदी किनारे मिला. गुमशुदा महिला के मायके पक्ष ने शव का शिनाख्त किया और ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया.

पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज 5 लोगों के खिलाफ नामजद दहेज हत्या का मामला भी दर्ज कर दिया. बेटी समझ महिला के परिजनों ने महिला का अंतिम संस्कार भी कर डाला. अब एक चौंकाने वाली बात सामने आई. जसपुरा थाना प्रभारी पंकज ने बताया जिस महिला की गुमशुदगी लिखी थी और जिस महिला का नदी से शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था और परिजन उसका अंतिम संस्कार कर चुके थे. वही महिला अचानक जसपुरा थाने पहुंची.  जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया कि आखिरकार इस महिला का जब अंतिम संस्कार कर दिया गया था तो अभी महिला जीवित सामने कैसे आ गई.
हुआ बड़ा खुलासा

हालांकि पूरे मामले में पुलिस महकमे के साथ स्थानीय लोगों में सनसनी मची हुई है कि आखिरकार पूरा मामला क्या था और किस महिला का अंतिम संस्कार कर दिया गया, लेकिन नदी से जो शव महिला का मिला था उसकी स्थिति देख लग रहा था की महिला की हत्या कर शव को नदी मे फेका गया था. फिलहाल पूरे घटनाक्रम में अब तक सभी लोग अचंभित है, लेकिन महिला की मां की बात करें तो महिला की मां ने बताया है की मेरी बेटी नहीं थी, जिसका अंतिम संस्कार कर दिया हमसे भूल हो गई. महिला की मां ने बताया हमारी बेटी घर लौट आई है हमारी बेटी ने हमसे बताया की दुष्कर्म जैसी वारदात को  बंधक बनाकर अंजाम दिया गया  है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज