• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बांदा: बीमारी ठीक करने के बहाने तांत्रिक ने किया महिला से रेप, गिरफ्तार

बांदा: बीमारी ठीक करने के बहाने तांत्रिक ने किया महिला से रेप, गिरफ्तार

Demo pic

Demo pic

देर रात आरोपी तांत्रिक ने तंत्र मंत्र के बहाने से रामबाबू की पत्नी को अकेले कमरे में बुलाया और नशीला द्रव्य सुंघाकर उसके साथ बलात्कार किया.

  • Share this:
    बुंदेलखंड के बांदा में तंत्र-मंत्र से बीमारी ठीक करने आये एक तांत्रिक ने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया. इस ढोंगी तांत्रिक ने तंत्र मंत्र के नाम पर महिला को अकेले कमरे में ले जाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. लेकिन भागने से पहले ही परिजनों ने आरोपी को धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया है.

    मामला चिल्ला थाना क्षेत्र के एक गांव का है, यहां ढोंगी तांत्रिक ने इस वारदात को अंजाम दिया है. बता दें कि थाना चिल्ला निवासी रामबाबू (काल्पनिक नाम) की पत्नी के बच्चे नहीं हो रहे थे, इसी को लेकर दोनों परेशान थे. किसी की सलाह पर रामबाबू फतेहपुर जनपद में तांत्रिक दयाराम के पास पहुंचा और उससे अपनी समस्या बतायी. इस पर तांत्रिक दयाराम ने तंत्र मंत्र से उसकी पत्नी का इलाज करने का दावा किया और रामबाबू के घर आ गया.

    देर रात आरोपी तांत्रिक ने तंत्र मंत्र के बहाने से रामबाबू की पत्नी को अकेले कमरे में बुलाया और नशीला द्रव्य सुंघाकर उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद पीड़िता को बेहोशी की हालत में छोड़कर आरोपी भागने की कोशिश करने लगा. लेकिन परिजनों ने उसे देख लिया और उसे पकड़कर कमरे में जाकर देखा तो पीड़िता आपत्तिजनक हालत में बेहोश पड़ी थी. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और आरोपी तांत्रिक को पुलिस के हवाले कर मुकदमा दर्ज कराया है. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया गया है.

    (रिपोर्ट: आलोक निगम)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज