लाइव टीवी
Elec-widget

हमीरपुर: छेड़खानी का विरोध करने पर किशोरी को जिंदा जलाया

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 19, 2018, 10:40 AM IST
हमीरपुर: छेड़खानी का विरोध करने पर किशोरी को जिंदा जलाया
प्रतीकात्मक तस्वीर

घटना के बाद किशोरी को आनन फानन में राठ स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए लाया गया. जहां पर डॉक्टर ने इलाज के बाद झांसी मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया.

  • Share this:
हमीरपुर में छेड़खानी का विरोध करने पर एक किशोरी को मिट्टी का डालकर जिंदा जला दिया गया. घायल किशोरी को गंभीर हालत में राठ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. इसके बाद उसे झांसी मेडिकल काॅलेज रेफर किया गया है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. सूचना मिलते ही मौके मौके पर पहुंचे अधिकारी जांच में जुट गए है. पीड़ित परिजनों ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है.

घटना थाना मझगवां के जराखर गांव की है. जहां शौच को गई किशोरी को युवक ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी. किशोरी के भाई और पिता ने बताया की आग लगाने वाला आरोपी युवक संजय किशोरी के सगे मामा का लड़का है. घटना के बाद किशोरी को आनन फानन में राठ स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए लाया गया. जहां पर डॉक्टर ने इलाज के बाद झांसी मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया. वहीं पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि किशोरी बुरी तरह झुलस गई है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पीड़िता के परिजनों का कहना है कि पुलिस आरोपी संजय किशोरी को अपने हवस का शिकार बनाना चाहता था. घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.

(रिपोर्ट: उमाशंकर मिश्रा)

ये भी पढ़ें:

वाराणसी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लगी आग, यात्रियों में मची अफरातफरी

कानून-व्यवस्था को लेकर एक्शन में सीएम योगी, अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई के आदेश
Loading...

यूपी की इस पानी की टंकी पर 'सेल्फी' लेना मना है, जानिए क्यों?

 

 

 

 

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2018, 10:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...