गांजा तस्कर ने कुल्हाड़ी मारकर 3 सिपाहियों को किया घायल

आईएएनएस
Updated: November 15, 2017, 7:24 PM IST
गांजा तस्कर ने कुल्हाड़ी मारकर 3 सिपाहियों को किया घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर
आईएएनएस
Updated: November 15, 2017, 7:24 PM IST
उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के कालिंजर थाने के तीन सिपाही मंगलवार को गांजा तस्कर द्वारा कुल्हाड़ी से किए गए हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. तीन घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद पुलिस तस्कर को गिरफ्तार करने में सफल रही.

पुलिस अधीक्षक शालिनी ने बताया कि मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के लोढ़ापुरवा गांव निवासी गांजा तस्कर जगदीश यादव (45) एक मारूति वैन से जैसे ही कालिंजर थाने के सामने से गुजरा वहां पहले से मौजूद सिपाही नितिन (28) ने उसे रोकने की कोशिश की. लेकिन तस्कर ने उसे कुल्हाड़ी से मारकर घायल कर दिया और वैन ले भागा.

उन्होंने कहा कि कुछ दूर पर थाने के जीप चालक सिपाही जगदीश (50) ने रोकने की कोशिश की तो उसे भी सौंता गांव के पास हमला कर घायल कर दिया गया और वह नसरत पुरवा के अरहर के खेत में छिप गया. यहां सिपाहियों ने जब घेराबंदी की तो वहां भी एक नरेंद्र पटेल नामक सिपाही को तस्कर ने घायल कर दिया.

एसपी शालिनी ने बताया कि बाद में पुलिस ने कई राउंड गोलियां चलाकर तीन घंटे बाद तस्कर को गिरफ्तार किया. एसपी ने बताया कि गाड़ी की तलाशी के बाद उसमें से साढ़े चार किलोग्राम गांजा बरामद किया गया. गंभीर रूप से घायल एक सिपाही को इलाज के लिए कानपुर रेफर किया गया है.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर