लाइव टीवी

बांदा में दर्दनाक हादसा: मछली पकड़ने गए मामा-भांजी की डूबने से हुई मौत...

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 29, 2020, 11:03 PM IST
बांदा में दर्दनाक हादसा: मछली पकड़ने गए मामा-भांजी की डूबने से हुई मौत...
नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मछली पकड़ने के दौरान अचानक 9 वर्षीय मनीषा का पैर फिसल जाने से वह गहरे पानी में डूबने लगी. उसी दौरान भांजी को पानी में डूबता देख 14 वर्षीय रवीन्द्र जो मनीषा का रिश्ते में मामा लगता था, वह भी बिना सोचे समझे उसे बचाने गहरे पानी में कूद गया....

  • Share this:
बांदा. बांदा जिले में एक दिल दहला देने वाले हादसे में एक 14 वर्षीय किशोर और एक 9 वर्षीय बालिका की मछली पकड़ने के दौरान गहरे पानी में डूबने से मृत्यु हो गई. हादसे के प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बच्ची को डूबने से बचाने के प्रयास में किशोर ने पानी में छलांग लगा दी और इस दर्दनाक हादसे में दोनों की जान चली गई.

यह ह्रदय विदारक घटना बबेरू कोतवाली के निभौर से सामने आई है, जहां रिश्ते में मामा और भांजी दो नाबालिग बच्चे गांव के बाहर नदी से निकले हुए गडरा नाले पर मछली मारने गए थे. मछली पकड़ने के दौरान अचानक से 9 वर्षीय मनीषा का पैर फिसल जाने से वह गहरे पानी में डूबने लगी. उसी दौरान भांजी को पानी में डूबता देख रवीन्द्र जो मनीषा का रिश्ते में मामा लगता था, वह भी बिना सोचे समझे गहरे पानी में कूद गया लेकिन मनीषा को बचाने गया रवीन्द्र भी गहरे पानी से बाहर नहीं निकल पाया और दोनों मामा भांजी की पानी में डूब कर मौत हो गई. दोनों बच्चों की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है वहीं पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम
घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और तत्काल सभी परिजनों के साथ तमाम ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. दो मासूमों की मौत के बाद से परिवार में मातम छाया हुआ है. ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों नाबालिग बच्चों के शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मामले की जानकारी देते हुए बांदा एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि बबेरू कोतवाली के अंतर्गत निभौर गांव में मामा और भांजी की पानी में डूब जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और परिजनों से घटनाक्रम की जानकारी ली गई है. घटना में 14 वर्षीय रविंद्र मामा और उसकी भांजी मनीषा 9 वर्ष की थी, मछली मारने के दौरान अचानक से पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई है. दोनों शव को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- छात्रों के Examination व क्लास के बहिष्कार के चलते यूनिवर्सिटी हो सकती है बंद: AMU प्रशासन

फूलन देवी हत्या के बाद हुई आगजनी मामले में पूर्व विधायक को 10 साल की सजा...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 10:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर