झोपड़ी में सो रही दो मासूमों को दरिंदों ने किया किडनैप, एक से रेप

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है दूसरा अभी फरार है ,मासूम का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

Umashankar
Updated: July 6, 2018, 8:43 PM IST
Umashankar
Updated: July 6, 2018, 8:43 PM IST
यूपी के बांदा में दिल दहला देने वाली वारदात में महिलाओ और बच्चियों की सुरक्षा के सारे दावों की पोल खोलकर रख दी है. दो शराबियों ने झोपड़पट्टी में सो रही दो मासूम बच्चियों का अपहरण करके किया. पहली बच्ची को शराब पिलाकर कपड़े से मुंह दबाकर रेप किया. दूसरे के साथ जब रेप की कोशिश कर रहे थे तभी स्थानीय लोगो ने उनको रंगे हाथों पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है दूसरा अभी फरार है,मासूम का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

ये पूरा मामला कोतवाली क्षेत्र का है जहां एक गरीब परिवार जो झोपड़पट्टी में रहकर जीवनयापन करता है. उनकी दो सात साल और पांच साल की मासूम बच्चियों का बीती रात दो शराबियों कल्लू और पप्पू ने मुंह दबाकर अपहरण कर लिया. अपहरण के बाद बदमाश दोनों बच्चियों को रिक्शे में कहीं ले गए जहां दोनों बच्चियों को जबरजस्ती शराब पिलाई.

इसके बाद एक सात साल की मासूम को पहले हवस का शिकार बनाया. बाद में जब दूसरी बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश की तो स्थानीय लोगों को जानकारी हो गई है और मौके में पहुंचकर उसे बचा लिया गया.वहीं जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी कल्लू को मौके से गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: News18 Impact: महिला से रेप की कोशिश करने वाले 2 दरिंदे गिरफ्तार

पीड़ित बच्चियों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं. दोनों आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई करने का पुलिस दावा कर रही है. इस वारदात ने प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा के सारे दावों की पोल खोलकर रख दी है.
(

ये भी पढ़ें: उन्नाव में महिला को जंगल में घसीटकर रेप की कोशिश, वीडियो वायरल
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर